logo-image

UP STF ने एक बदमाश को एनकाउंटर में ढेर किया, एक कमांडो घायल

गाजीपुर जेल से फरार हुए एक लाख के इनामी बदमाश राजेश उर्फ टुन्ना को उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. मुठभेड़ सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई.

Updated on: 12 Feb 2020, 11:27 AM

वाराणसी:

गाजीपुर जेल से फरार हुए एक लाख के इनामी बदमाश राजेश उर्फ टुन्ना को उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. मुठभेड़ सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई. आपको बता दें कि कि राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मुठभेड़ में एसटीएफ का एक कमांडो सिपाही घायल हो गया. सिपाही की पहचान विनोद के रूप में हुई है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि राजेश गाजीपुर के नंदगांव थाना के बनगांवा का रहने वाला है. 2012 में वह निर्माण निगम गोलीकांड के बाद वह चर्चा में आया था. जिसके बाद उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. दो साल पहले 20 अगस्त 2017 को टुन्ना गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था.

तभी से कई जिलों की पुलिस उसकी खोज में लगी थी. लेकिन सफलता किसी को नहीं मिली. जिसके बाद एसटीएफ ने मामले को अपने हाथ में लिया. एसटीएफ के कमांडो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एसपी सिटी घायल सिपाही का हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे.