'बंगाली डायन' ममता बनर्जी का जुल्म खत्म होने वाला है, वसीम रिजवी ने दिया ये विवादित बयान

News State Bureau  |   Updated On : August 10, 2019 02:53:28 PM
उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. वसीम रिजवी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी को बंगाली डायन बताया है. उन्होंने बंगाल में सुन्नी मुसलमानों द्वारा शिया समुदाय के इबादतगाह को तोड़े जाने के लिए ममता बनर्जी सरकार को ठहराया जिम्मेदार है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी नहीं तो प्रियंका गांधी अध्‍यक्ष बनें, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में नेताओं की राय

वसीम रिजवी ने कोलकाता के मटियाबुर्ज में इमामबाड़ा में तोड़फोड़ की घटना की निंदा की. उन्होंने आपत्तिनजक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि बंगाल की डायन (ममता बनर्जी) के अपने वोटों के चक्कर में कट्टरपंती सुन्नी समाज को ताकत दे रही है, जिसका यह नतीजा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता शियाओं पर जुल्म कर रही है. पूरी दुनिया में कट्टरपंती मुसलमान आतंक का रूप धारण कर चुके हैं. मदरसों में ट्रेनिंग दी जा रही है और आत्मघाती हमले किए जा रहे हैं.

वसीम रिजवी ने आगे कहा, 'बंगाल में अब बंगाली डायन का जुल्म खत्म होने वाला है. बंगाल में भारतीय जनता पार्टी अगले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है. शिया मुसलमान हिंदुस्तान में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सुरक्षित हैं.'

यह भी पढ़ें- जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 को हटाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची नेशनल कॉन्फ्रेंस

बता दें कि कोलकाता के मटियाबुर्ज में बिजली के करंट से बच्चे की मौत के बाद सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था. इस दौरान आखरी ताजदार अवध वाजिद अली शाह के इमामबाड़े और मकबरा मटियाबुर्ज में भीड़ ने तोड़फोड़ की थी. लोग इस ऐतिहासिक इमामबाड़े का घंटा भी ले गए थे और वहां रखे सामान को तोड दिया था. 

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 10, 2019 02:53:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो