logo-image

आजम खान की पत्नी और बेटे को फिर नोटिस, जारी हो चुका है वारंट

इससे पहले भी इन्हें नोटिस दिया गया था लेकिन लगातार गैर हाजिरी के चलते अब उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो चुका है.

Updated on: 09 Jan 2020, 08:23 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की पत्नी तंजीन फातमा और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम को कोर्ट में पेश होने का फिर से आदेश दिया गया है. आपको बता दें कि यह आदेश रामपुर की एडीजे कोर्ट ने जारी किया है. यह पहला मौका नहीं है जब आजम खान की पत्नी और बेटे को नोटिस जारी किया गया हो इससे पहले भी इन्हें नोटिस दिया गया था लेकिन लगातार गैर हाजिरी के चलते अब उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो चुका है.

आपको बता दें कि कोर्ट के वारंट जारी करने के बावजूद आजम खान और उनका परिवार कोर्ट में पेश नहीं हुआ. अबकी बार कोर्ट ने उन्हें 24 जनवरी को हाजिर होने का नोटिस जारी किया है. आपको बता दें कि रामपुर के सांसद और सपा नेता आजम खान की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कोर्ट के आदेश के बाद भी न पेश होने के चलते कोर्ट इस मामले में आजम खान के परिवार के साथ सख्ती से भी पेश आ सकता है.

यूपी में रामपुर के अजीम नगर थाने में सपा सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह सहित वक्फ बोर्ड के अधिकारियों के अलावा 9 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है. आपको बता दें कि इन सभी लोगों पर वक्फ बोर्ड की संपत्ति को हड़पने का आरोप है.