logo-image

यूपी पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर तान रही बंदूक, VIDEO देख डर जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन अपने काम को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. एक बार फिर से पुलिस का वो चेहरा सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 24 Jun 2019, 06:20 PM

highlights

  • यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • वीडियो में गन प्वाइंट पर पुलिस लोगों की ले रहे तलाशी
  • वाहन चेकिंग के दौरान लोगों को लिया जा रहा है गन प्वाइंट पर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन अपने काम को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. एक बार फिर से पुलिस का वो चेहरा सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाएंगे. यूपी के बंदायू से एक वीडियो सामने आया है जहां पुलिस वाले वाहन चेकिंग के दौरान कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं मानों बड़े अपराधियों की तलाशी ली जा रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस मोटरसाइकिल सवारों को चारो तरफ से ना सिर्फ घेरे हुए बल्कि उन्हें बंदूक की नोंक पर ले रखें हैं. वहीं कुछ सिपाही बाइक सवारों की तलाशी ले रहे हैं. वीडियो बंदायू के वजीरगंज की बताई जा रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है. बदायूं के एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने कहा, 'यहां पहले ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जब आपराधिक मानसिकता के लोगों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग की. जिस वजह से हमें नुकसान का सामना करना पड़ा है, इसीलिए हमने इस तकनीक का इस्तेमाल किया है.'

कुछ लोग पुलिस की इस तकनीक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा ऐसा करने से लोगों में दहशत आ जाएंगे.