कमलेश तिवारी हत्याकांडः यूपी पुलिस ने दोनों हत्यारों पर रखा 2,50,000 रुपये का इनाम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 21, 2019 12:13:29 PM
कमलेश तिवारी

कमलेश तिवारी (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने इनाम की घोषणा की है. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने दो आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान की गिरफ्तारी पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. 

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके दफ्तर में हत्या कर दी गई थी. उनके शरीर में चाकू से किए गए कई वार के निशान मिले, उन्हें एक गोली भी मारी गई थी. इस मामले में गुजरात के सूरत से तीन व्यक्तियों मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान को हिरासत में लिया जा चुका है. जबकि तिवारी की हत्या करने वाले दोनों आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः सांप्रदायिक पोस्ट पर यूपी पुलिस सख्त, 24 घंटे में 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

हालांकि उत्तर प्रदेश पुलिस ने तिवारी के दोनों हत्यारों की पहचान कर ली है. उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ.पी. सिंह ने कहा कि पुलिस ने नाका हिंडोला क्षेत्र में होटल खालसा इन से खून से सना भगवा कुर्ता और एक तौलिया बरामद किया है. हत्यारे इसी होटल में रुके थे. इसके अलावा शेविंग किट और मोबाइल फोन के साथ एक बैग भी बरामद किया गया है.

उधर, इस हत्याकांड में गुजरात के सूरत से हिरासत में लिए गए तीन आरोपियों को पूछताछ के लिए यूपी पुलिस लखनऊ लेकर पहुंच गई है. यूपी पुलिस सुबह की फ्लाइट से आरोपियों को गुजरात से लखनऊ लेकर आई. इस दौरान मीडिया से बचने के लिए पुलिस ने दो बार फ्लाइट का समय भी बदला. अब दोपहर बाद पुलिस कोर्ट में आरोपियों को पेश करेगी.

First Published: Oct 21, 2019 11:37:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो