UP अवैध खनन को लेकर विधायक के भतीजे से मारपीट का आरोप

IANS  |   Updated On : January 27, 2020 01:26:43 PM
UP अवैध खनन को लेकर विधायक के भतीजे से मारपीट का आरोप

अवैध खनन। (Photo Credit : IANS )

बांदा:  

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नरैनी कस्बे में रविवार देर रात रेत के अवैध खनन को लेकर हुए विवाद में स्थानीय विधायक के भतीजे के साथ कथित रूप से मारपीट का मामला सामने आया है. नरैनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरीन्द्र सिंह ने सोमवार को बताया कि "रविवार रात मोतियारी मोड़ के पास दीपक नामक दलित युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने के मामले की शिकायत मिली है. पीड़ित युवक ने खुद को स्थानीय भाजपा विधायक का भतीजा बताया है."

उन्होंने बताया कि "तहरीर में अवैध रेत खनन रोके जाने पर मुदीर्रामपुर के चुन्नू यादव द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाया गया है. मामले की जांच की जा रही है."

यह भी पढ़ें- दोपहर के बाद आज नहीं हो सकेगा ताज का दीदार, ये है वजह

वहीं, पीड़ित युवक दीपक ने आरोप लगाया कि नौगवां गांव में चुन्नू यादव बागै नदी में पिछले एक महीने से अवैध खनन करवा रहा है. रविवार को दीपक खुद के उपयोग के लिए रेत निकालने गया था, जिसपर उसने बिना पैसे दिए रेत ले जाने से मना कर दिया.

उसने बताया कि शाम को वह नरैनी कस्बे में एक निमंत्रण में था, जहां पहुंचकर चुन्नू ने उसके साथ मारपीट की है.

यह भी पढ़ें- AIMPLB ने कहा, 'हम निकाह, हलाला और बहुविवाह का समर्थन करते हैं'

जबकि, इसके विपरीत चुन्नू का कहना है कि खुद को विधायक का भतीजा बताने वाला युवक ही अवैध रेत खनन करवा रहा है. चुन्नू ने दो दिन पूर्व जेसीबी मशीन से रास्ते में गड्ढा खुदवा दिया था, जिससे नाराज होकर विधायक के साले और उसके भतीजे ने मारपीट की है. चुन्नू ने आरोप लगाया कि पुलिस नरैनी विधायक के दबाव में उसकी नहीं सुन रही है.

First Published: Jan 27, 2020 01:26:43 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो