BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ कमलेश तिवारी का परिवार

डालचंद  |   Updated On : October 19, 2019 02:36:26 PM
यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए कमलेश का परिवार राजी

यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए कमलेश का परिवार राजी (Photo Credit : ANI )

सीतापुर:  

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के साथ समझौते के बाद अपनी मांगों को लेकर जिद पर अड़ा कमलेश तिवारी का परिवार उनके अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गया है. कमलेश तिवारी के परिवार और सरकार के प्रतिनिधि के बीच कुछ बिंदुओं पर समझौता हुआ है. बताया जा रहा है कि इस समझौते के तहत सरकार की ओर से तिवारी के बड़े बेटे को नौकरी दी जाएगी. लखनऊ में घर के अलावा आर्थिक सहायता भी मुहैया कराई जाएगी.

यह भी पढ़ेंः सूरत में ऐसे पकड़े गए कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपी, सामने आया Video

अगले 48 घंटे में कमलेश तिवारी के परिवार के लिए सुरक्षा बहाल की जाएगी. परिवारवालों के साथ गलत व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा और हत्याकांड की जांच मजिस्ट्रेट से कराई जाएगी. रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे. हालांकि परिजनों ने आज ही मुख्यमंत्री से मिलने की शर्त रखी थी. लेकिन महाराष्ट्र से लौटने में देर की स्थिति में सीएम योगी के साथ कल मुलाकात का समय तय होगा.

यह भी पढ़ेंः पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के चलते ही कमलेश तिवारी की हत्या हुई, यूपी डीजीपी ने की पुष्टि

वहीं सीतापुर में कमलेश तिवारी के परिवार से मिलने के बाद लखनऊ संभागीय आयुक्त ने कहा कि आत्मरक्षा के लिए बड़े बेटे को एक लाइसेंस प्राप्त हथियार प्रदान किया जाएगा. उसे नौकरी के लिए भी सिफारिश की जाएगी. उन्हें उचित वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी. एक समिति द्वारा किया जा रहा है.  

लखनऊ मंडल के कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने सीतापुर में कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात के बाद कहा कि रिश्तेदारों की मांगों को ध्यान में रखा है. उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगी. सीएम के साथ उनकी बैठक तय हो रही है. हम उनके लिए एक सरकारी आवास की सिफारिश कर रहे हैं.

First Published: Oct 19, 2019 02:36:26 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो