logo-image

बीएसपी का एसपी पर पलटवार, कहा- 'जिनके घर शीशे के होते हैं वो....'

बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते।

Updated on: 14 Oct 2016, 03:58 PM

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि 'जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते।' उन्होंने बीजेपी-बीएसपी गठबंधन की सरकार को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर यह बात कही है।

बीएसपी के वरिष्ठ नेता सिद्दीकी ने कहा, 'हमने बीजेपी के साथ भी अपने उसूलों पर सरकार चलाई थी।' उन्होंने कहा, 'जब भी बीएसपी की सरकार बनी तब-तब बीजेपी कमजोर हुई और जब भी समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो बीजेपी मजबूत हुई है।'

लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सैफई और दिल्ली में जब भी समाजवादी परिवार का कार्यक्रम होता है तब बीजेपी के नेता तो मंच पर होते हैं लेकिन समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेता नहीं होते हैं।

और पढ़ें: मुलायम का नया दांव, कहा अखिलेश के अलावा और भी हो सकते हैं सीएम पद के दावेदार

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं।' उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बीजेपी को खड़ा करने का काम किया है। सिद्दीकी ने कहा कि मुलायम के चलते ही लाल कृष्ण आडवाणी ने रथ यात्रा निकाली थी।