logo-image

'योगी जी आपसे UP नहीं संभल रहा, आप गोरखपुर जाइए'

उन्नाव (Unnao) में जमानत पर छूट कर आए आरोपियों द्वारा पीड़िता को जलाने के मामले में राजनीति शुरु हो गई है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्नाव की घटना पर सरकार को घेरा है.

Updated on: 05 Dec 2019, 04:52 PM

लखनऊ:

उन्नाव (Unnao) में जमानत पर छूट कर आए आरोपियों द्वारा पीड़िता को जलाने के मामले में राजनीति शुरु हो गई है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्नाव की घटना पर सरकार को घेरा है. अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि उन्नाव की घटना यूपी सरकार (UP Government) पर कलंक है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं बची है. यूपी में जंगलराज है ये बात कोर्ट ने कही थी. लेकिन यह अब दिख रही है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता केवल बयानबाजी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक होती तो तड़के सुबह 4 बजे उन्नाव में एक बेटी को जिंदा नहीं जला दिया जाता. यूपी में लोग कहीं से सुरक्षित नहीं है. शाहजहांपुर और उन्नाव की घटना इसका उदाहरण है. कांग्रेस पार्टी प्रदेश की बहन बेटियों के साथ खड़ी है. हम सड़क पर उतरेंगे और सरकार का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि मैनपुरी में 2 महीने से परिवार न्याय मांग रहा था, इस सरकार ने गंभीरता नहीं दिखाई. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पत्र के बाद उचुत कदम उठाए गए.

योगी वापस जाएं

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सीएम योगी से उत्तर प्रदेश नहीं संभल रहा है. उन्हें वापस गोरखपुर जाना चाहिए. इतनी बड़ी जिम्मेदारी संभाल पाना उनके बस की बात नहीं. उन्नाव रेप पीड़िता के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है. कांग्रेस की नेता ममता चौधरी पीड़िता से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची हैं. हम उनकी रिपोर्ट पर काम करेंगे. कांग्रेस सोनिया गांधी के नेतृत्व में भारत बचाओ रैली 14 दिसंबर को आयोजित करेगी.