BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

राहुल गांधी ने पत्रकार की गिरफ्तारी मामले में Tweet कर CM योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 11:11:21 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए किया ट्वीट 
  •  कहा सीएम एक पत्रकार को जेल भेजकर नादानी कर रहे हैं
  •  सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर अभद्र टिप्पणी करने से जुडे एक मामले में पत्रकार प्रशांत कनौजिया (Prashant Kanojia) की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी. प्रशांत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है.

यह भी पढ़ें- मौसम विभाग का अलर्ट जारी 'वायु' 13 जून को पहुंचेगा गुजरात तट

इसी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर मेरे लिए झुठी खबरें या आरएसएस/बीजेपी के प्रोपेगेंडा छापने या इस तरह की खबरें फैलाने पर हर पत्रकार को जेल भेज दिया जाए तो न्यूज पेपर और न्यूज चैन्ल्स में कर्मचारियों की कमी हो जाएगी. इस मामले में यूपी के सीएम एक पत्रकार को जेल भेजकर नादानी कर रहे हैं. उन्हें चाहिए कि तुरंत ही उस पत्रकार को रिहा करें.

क्या था पोस्ट

बीती 6 जून को कानपुर नगर के नवाबगंज निवासी एक महिला मुख्यमंत्री के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई थी. वो खुद को उनकी प्रेमिका बता रही थी. महिला का दावा था कि योगी आदित्यनाथ पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते रहे. यह महिला तलाकशुदा है और वह 100 रुपये के स्टांप पर प्रेम पत्र लिखकर पहुंची थी. महिला वह योगी को सीधे सौंपना चाहती थी और इस प्रेम पत्र में उसने बहुत कुछ लिखा था. ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करने वाले युवक प्रशांत जगदीश कन्नौजिया को उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली के विनोद नगर से गिरफ्तार कर लिया था.

First Published: Jun 11, 2019 11:07:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो