उन्नाव गैंगरेप केस में आया नया मोड़, पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे-सूत्र

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 06, 2019 12:16:29 PM
उन्नाव गैंगरेप केस में आया नया मोड़

उन्नाव गैंगरेप केस में आया नया मोड़ (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  उन्नाव गैंगरेप केस (Unnao Gangrape Case) में अब एक और नया मोड़ आ गया है.
  •  उन्नाव गैंगरेप पीड़िता (Unnao Gangrape Victim) की हालत बेहद गंभीर है. 
  •  पीड़िता को सफदरगंज अस्पताल (Sarfadganj Hospital) लाया गया.

लखनऊ:  

उन्नाव गैंगरेप केस (Unnao Gangrape Case) में अब एक और नया मोड़ आ गया है. पुलिस (Uttar Pradesh Police) को कुछ ऐसी जानकारी मिली है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थे. रायबरेली (Raebareli) के लालगंज थाने में प्रेम प्रसंग को लेकर FIR दर्ज हुई थी . पुलिस ने जानकारी दी है कि पीड़िता और आरोपी के बीच शादी का अनुबंध भी था.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता (Unnao Gangrape Victim) की हालत बेहद गंभीर है. उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ (Lucknow) से दिल्ली एयरलिफ्ट (Delhi Airlift) किया गया है. पीड़िता को सफदरगंज अस्पताल (Sarfadganj Hospital) लाया गया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

उन्नाव में गैंगरेप की पीड़िता को गुरुवार को आरोपियों ने जिंदा जला दिया. 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. लखनऊ के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) के डॉक्टरों की राय के बाद प्रशासन उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया है.

उन्नाव में गैंगरेप (Unnao Gangrape) की पीड़िता को गुरुवार को आरोपियों ने जिंदा जला दिया. 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. लखनऊ के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) के डॉक्टरों की राय के बाद प्रशासन अब उसे दिल्ली (Delhi) के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराने जा रहा है. बता दें इससे पहले पीड़िता को देखने के लिए गुरुवार को उसकी मां और बहन पुलिस की कड़ी सुरक्षा में सिविल अस्पताल पहुंचीं.

लखनऊ के सिविल अस्पताल (Lucknow Civil Hospital) के निदेशक डॉक्टर डीएस नेगी ने बताया कि पीड़िता की हालत बेहद गंभीर है. उन्होंने बताया कि पीड़िता 90 फीसदी से ज्यादा जली हुई है.

First Published: Dec 06, 2019 07:34:22 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो