उन्नाव गैंगरेप: योगी के मंत्री बोले- 100% क्राइम न होने की तो भगवान राम भी नहीं ले सकते हैं गारंटी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 06:34:03 PM
यूपी के राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह

यूपी के राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

उन्नाव गैंगरेप मामले में यूपी की योगी सरकार के एक मंत्री ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते. बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित एक गांव के बाहर खेतों में 5 आरोपियों ने रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. युवती 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति नाजुक है. इस मामले को लेकर पूरे देश में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ेंःआजम खान का निर्मला सीतारमण पर निशाना, बोला- प्याज, लहसुन खाना बंद करो, क्योंकि

उन्नाव गैंगरेप मामले में सरकार का बचाव करते हुए उत्तर प्रदेश के खाद्य, रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता है, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी. उन्होंने आगे कहा कि जब समाज है तो समाज में यह कह देना कि क्राइम 100% नहीं होगा, ये श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो.

यह भी पढ़ेंःउन्नाव गैंगरेप पीड़िता की हालत बेहद गंभीर, एयरलिफ्ट कर भेजा गया दिल्ली

बता दें कि मंत्री जी गुरुवार को बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा मीटिंग में भाग लेने पहुंचे थे, तभी उन्होंने ये बात कही. धुन्नी सिंह ने कहा कि हर सरकार में क्राइम होता है, लेकिन हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर कड़ी कार्रवाई हुई है. हमने उन्हें पकड़कर जेल पहुंचाया है. उन्होंने आगे कहा कि समाज है तो 100% क्राइम न होने की तो श्रीराम चंद्र भी गारंटी नहीं ले सकते, लेकिन अगर कोई गुनाह हुआ है, तो दोषियों को कड़ी-से-कड़ी सजा मिलेगी, यह तय है.

First Published: Dec 05, 2019 06:31:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो