logo-image

उन्नाव गैंगरेपः पीड़िता के भाई ने कहा- जलाने लायक कुछ नहीं बचा, शव गांव में दफनाएंगे

उन्नाव रेप पीड़िता की शुक्रवार रात 11: 40 पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. उसके शव को आज पोस्टमार्टम के बाद एयरलिफ्ट कर उन्नाव ले जाया जाएगा.

Updated on: 07 Dec 2019, 11:07 AM

उन्नाव:

उन्नाव गैंगरेप (Unnao Gangrape) पीड़िता की मौत के बाद उसके परिवार में गम का माहौल है. भाई का रो-रोकर बुरा हाल है. वह बस यही कह रहा है कि उसकी बहन आखिरी दम तक उससे गुहार लगाती रही कि उसे बचा लो. भाई का कहना है कि मैं बहुत दुखी हूं कि बहन को बचा नहीं सका. भाई का कहना है कि आरोपियों का भी वहीं हाल होना चाहिए जो उसकी बहन का हुआ है.

शव का गांव में दफनाया जाएगा
पीड़िता के भाई ने कहा कि उसकी बहन पूरी तरह जल चुकी थी. उसमें जलाने लायक अब कुछ बचा नहीं है. शव को गांव में लेकर जाएंगे और उसे वहीं दफनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उसकी बहन के साथ जो किया है वैसा उनके साथ भी होना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद एनकाउंटर की तरह दरिंदों को सजा मिले, उन्नाव पीड़िता के पिता ने की मांग

आरोपियों को मिले जल्द सजा
भाई ने कहा कि आरोपियों का एनकाउंटर हो या उन्हें फांसी पर लटकाया जाए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. बस उन्हें जिंदा नहीं रहना चाहिए. जल्द से जल्द आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. वहीं बेटी की मौत से आहत पिता ने कहा कि जैसे हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर में रेप के आरोपियों को दौड़ा कर गोली मारी थी.

यह भी पढ़ेंः Unnao Gang Rape Case Live Update: इधर दिशा को मिला 'इंसाफ', उधर जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव की बेटी

90 फीसद जली थी पीड़िता
उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार को ज्वलंत पदार्थ से जलाने का प्रयास किया गया. रायबरेली जाने को सुबह रेलवे स्टेशन जा रही दुष्कर्म पीड़िता युवती को कुछ लोगों ने आग लगा दी और भाग निकले. इसके बाद पास की एक गैस एजेंसी की गोदाम के गार्डों की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने उसे सुमेरपुर सीएचसी पहुंचाया जहां से जिला अस्पताल लाया गया. हालत बेहद नाजुक होने के कारण उसको लखनऊ के सिविल हास्पिटल रेफर कर दिया गया. वह करीब 90 प्रतिशत जल गई थी और उसकी हालत काफी गंभीर थी.