logo-image

उन्नाव दुष्कर्म कांड पीड़िता के परिजनों का धरना समाप्त, चाचा को मिला 1 दिन की पेरोल

महेश सिंह को रविवार को दुर्घटना में मारे गए अपने दो रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार करने के लिए एक दिन की पेरोल दी गई है.

Updated on: 30 Jul 2019, 04:38 PM

highlights

  • उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता के परिजनों ने धरना समाप्त की
  • पीड़िता के चाचा महेश सिंह को एक दिन की पेरोल मिला
  • पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मिला पेरोल 

नई दिल्ली:

लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर के बाहर मंगलवार सुबह से धरने पर बैठे उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता के परिजनों ने पीड़िता के चाचा महेश सिंह को एक दिन की पेरोल मिलने के बाद धरना समाप्त कर दिया है. महेश सिंह को रविवार को दुर्घटना में मारे गए अपने दो रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार करने के लिए एक दिन की पेरोल दी गई है.

पीड़िता के परिवार के लोग रायबरेली जेल में बंद चाचा महेश सिंह के खिलाफ दर्ज सभी मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर सुबह से धरने पर बैठे थे. पीड़ित परिवार की मांग थी कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा को पैरोल दी जाए. साथ ही परिवार ने जल्द से जल्द आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई करने की भी मांग रखी थी.

इसे भी पढ़ें:पाक की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 2 पाक सैनिक मार गिराए

किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में रविवार को रायबरेली में दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दुष्कर्म पीड़िता का इलाज चल रहा है. रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा पर विधायक के भाई पर जानलेवा हमले के आरोप समेत तीन मामले दर्ज हैं. परिवार के लोग महेश सिंह के खिलाफ सभी मामले वापस लेने के साथ ही उनको तत्काल पैरोल पर रिहा करने की मांग को लेकर धरना पर बैठे थे.

उधर ट्रामा में भर्ती दुर्घटना में घायल दुष्कर्म पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़िता के साथ ही दुर्घटना में घायल वकील महेंद्र प्रताप सिंह वेंटिलेटर पर हैं. ट्रामा सेंटर में रायबरेली पुलिस भी मौजूद है.

और भी पढ़ें:BJP विधायक ने कहा- पीएम मोदी और सीएम योगी भगवान के भेजे दूत हैं, जो हिंदुत्व को बचाने आए हैं

किशोरी की चाची और मौसी के शव अभी लखनऊ स्थित पोस्टमार्टम हाउस में ही रखे गए हैं. पुलिस दोनों शवों को सुबह उन्नाव लाने की तैयारियों में जुटी है. सभी थानाध्यक्षों को बता दिया गया है कि किसी को किसी भी समय कहीं भी पहुंचने के लिए कहा जा सकता है.