पाकिस्तान को राहुल गांधी का समर्थन प्राप्त है, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बोला हमला

आईएएनएस  |   Updated On : August 29, 2019 07:59:12 AM
राहुल गांधी-स्मृति ईरानी

राहुल गांधी-स्मृति ईरानी (Photo Credit : )

अमेठी:  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को यहां कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान राहुल गांधी का समर्थन प्राप्त कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह भारत का दुर्भाग्य है कि यहां एक ऐसा नेता भी है, जो दुश्मन देश को ज्यादा भाता है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जब देश के गृहमंत्री संसद में एक तिरंगे और एक संविधान की बात कह रहे थे, तब राहुल गांधी के संकेत और आदेशानुसार कांग्रेस से ऐसे स्वर निकल रहे थे, जो भारत को विभाजित करने की मानसिकता वाले थे.

यह भी पढ़ेंः योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए गांधी परिवार को बोला हमला, कही यह बड़ी बात

स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, 'यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान राहुल गांधी का समर्थन प्राप्त कर रहा है. आप सबको याद होगा, इससे पहले भी उनके मुंह से वही स्वर निकले, जो पाकिस्तान को अच्छे लगते हैं. राहुल जी अलगाववाद की आग न लगाएं तो देश के लिए बेहतर होगा. आज भारत का दुर्भाग्य है कि यहां एक ऐसा नेता भी है, जो तिरंगे की कम सोचता है, तिरंगे को कम आंकता है और दुश्मन देश को ज्यादा भाता है.' ईरानी ने कहा कि कांग्रेस से मेरी यही अपील है कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख भारत के अभिन्न अंग हैं और वहां के नागरिक चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास हर घर तक पहुंचे.

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस मौके पर राहुल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी वर्तमान समय में पकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. पाकिस्तान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता की अपनी पेशकश से इंकार करने के बाद से खुद को परमाणु शक्ति सम्पन्न देश होने की बात कह रहा है.' मौर्य ने कहा कि इससे पहले जो यहां सांसद थे, वह गरीबों की बात करते थे, लेकिन अब जो सांसद हैं, वह गरीबों के लिए काम करती हैं.

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव नए कलेवर के साथ समाजवादी पार्टी को विस्तार देने की तैयारी में

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'स्मृति ईरानी के सांसद बनने के बाद इतने कम समय मे जो विकास कार्य हुआ है, उसका आधा भी अगर पूर्व के सांसद करते तो आज अमेठी विकास में बहुत आगे होता. कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. अमेठी में जब कमल खिल गया था, मैं जान गया था कि कश्मीर से अब अनुच्छेद 370 समाप्त होगा.'

इससे पहले स्मृति ईरानी ने जिले में 32 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया. विकास भवन के पास आयोजित एक कार्यक्रम में 18.47 करोड़ रुपये लागत की छह योजनाओं का लोकार्पण और 13.25 करोड़ रुपये लागत की चार योजनाओं की उन्होंने आधारशिला रखी.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Aug 29, 2019 07:59:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो