BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

चिप्स का पैकेट खरीदने दुकान पर पहुंचीं स्मृति ईरानी, दुकानदार को दी ऐसी नसीहत

डालचंद  |   Updated On : September 13, 2019 06:55:08 AM
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

अमेठी:  

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. पहले दिन केंद्रीय मंत्री ने अमेठी को कई सौगातें दीं तो वहीं 'दीदी और सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाकर जनता की फरियाद भी सुनीं. वो अपने आवास से बाहर निकलकर जनता के बीच पहुंच रही हैं. बुधवार को स्मृति ईरानी गौरीगंज में अपने आवास के सामने स्थित पान की दुकान पर पहुंचीं, जहां उन्होंने टॉफी और चिप्स खरीदा. इतना ही नहीं उन्होंने दुकानदार से बातचीत कर उसका हाल जाना. साथ ही दुकानदार से पॉलीथीन का इस्तेमाल नहीं करने की नसीहत दी.

यह भी पढ़ेंः Army में भर्ती होने के लिए पहली बार मैदान में उतरीं लड़कियां, हर चुनौती को दे रही हैं मात

दो दिवसीय पहले दिन यानी बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का काफिला जिले स्थित ताला गांव में मुकुटनाथ मंदिर के पास पहुंचा. यहां स्मृति ईरानी ने 'दीदी और सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाई और एक-एक कर लोगों समस्याएं सुनीं. इसके अलावा उन्होंने अमेठी-रायबरेली रेलखंड पर 550 करोड़ रुपये की लागत से चल रहे रेलवे लाइन के डबलिंग के कार्यों का भी निरीक्षण. केंद्रीय मंत्री के साथ रेलवे के डीआरएम भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः गुजरात की राह चला उत्‍तर प्रदेश, कर सकता है ट्रैफिक जुर्माने में कटौती

स्मृति ईरानी ने अमेठी-रायबरेली रेलखंड के 5 रेलवे स्टेशन अमेठी, ताला, मिश्रौली, गौरीगंज, बनी, जायस और फुरसतगंज पर Wi-Fi सुविधा का भी शुभारंभ किया. उन्होंने मानवरहित रेलवे क्रॉसिंगों को बंद करने और गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर स्थायी जीआरपी पुलिस चौकी खोले जाने की बात भी कही.

First Published: Sep 12, 2019 11:13:47 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो