logo-image

राम मंदिर को लेकर शिवसेना ने कहा, 'देश को एक मजबूत गृहमंत्री मिला है, वह मंदिर बनवा सकते हैं'

लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) 16 जून को रामलला का दर्शन करने आ रहे हैं. वह अपने सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचेंगे.

Updated on: 15 Jun 2019, 01:15 PM

highlights

  • 16 जून को रामलला के दर्शन करेंगे उद्धव
  • कल परिवार और 18 सांसदों के संग जाएंगे दर्शन के लिए
  • सभी सांसद आज पहुंचेंगे अयोध्या

अयोध्या:

लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) 16 जून को रामलला का दर्शन करने आ रहे हैं. वह अपने सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचेंगे. शिवसेना उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अनिल सिंह ने शुक्रवार को कहा कि नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सांसदों के साथ उद्धव 16 जून को रामलला के दर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें- उन्नाव: एसपी ने लिया बड़ा एक्शन, 36 दरोगाओं का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट

पार्टी के सभी सांसद 15 जून को ही अयोध्या पहुंच जाएंगे. जबकि उद्ध ठाकरे 16 जून को पहुंचेंगे. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे जब नवंबर में अयोध्या आये थे तब माहौल अलग था. उस समय तनाव था, भीड़ भी थी. लेकिन आज का माहौल शांत है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में आज फिर गूंजेगा राम मंदिर का मुद्दा, देशभर के साधु-संत भरेंगे हुंकार

उद्धव जी कल 9 बजे पहुंचेंगे. उद्धव जी ने कहा था कि अयोध्या और रामलला राजनीति का विषय नही बल्कि श्रद्धा का विषय हैं. राम के नाम पर वोट नही मांगेंगे लेकिन चुनाव के बाद सांसदों के साथ आएंगे. उसी वचन को निभाने के लिए सभी 18 सांसदों के साथ ही वह परिवार के साथ आ रहे हैं. 9 बजे वह आएंगे और 10 बजे रामलला के दर्शन करेंगे. 11 बजे मीडिया से बात करेंगे.

सभी सांसद आज पहुंचेंगे

संजय राउत ने कहा कि जो मांगा था वह मिल गया. लेकिन ये जरूर मांगेंगे कि मंदिर का निर्माण जल्दी शुरू हो. बहुमत मिला है उसमें रामलला और मंदिर है. हमने कहा है रामलला निर्माण कार्य मोदी जी योगी जी के निर्देशन में शुरू होगा. हमारे लिए मोदी जी अमित शाह जी भी न्यायालय हैं. उन्होंने कहा कि जनादेश राम मंदिर और धारा 370 हटाने के लिए है. देश को एक मजबूत गृहमंत्री मिला है. वो इसे कर सकते हैं.