logo-image

लखनऊ में रमजान के दौरान डबल मर्डर कर दंगा कराने की रची थी साजिश, तभी STF ने दबोच लिया

एसटीएफ ने इनके सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है.

Updated on: 11 May 2019, 08:34 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश एसटीएफ (UP STF) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद सोहराब गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से अवैध हथियार और बाइक बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि ये शूटर डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर राजधानी लखनऊ (Lucknow) में दहलाने वाले थे.

यह भी पढ़ें- आगरा में एक दुकान में लगी भीषण आग, दम घुटने से बुजुर्ग महिला समेत 2 की मौत

जानकारी के मुताबिक, एसएसपी लखनऊ के पूर्व मीडिया पीआरओ और वर्तमान एसटीएफ इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह की अगुवाई वाली टीम और इन बदमाशों के बीच उन्नाव (Unnao) के सोहरामऊ में हुई. मुठभेड़ के बाद एसटीएफ की टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी पहचान सीरियल किलर भाई सलीम और रुस्तम के रूप में हुई है. ये दोनों सोहराब गैंग के लिए काम करते थे.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: बलिया जिले में लू लगने से दो व्यक्तियों की मौत

बताया जा रहा है कि ये दोनों शूटर राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले थे. उन्होंने इस वारदात को अंजाम देने के लिए कल ही एटा (Etah) जनपद से हथियार खरीदे थे. इस बात का भी खुलासा हुआ है कि इन गैंगस्टर का रमजान (Ramzan) के दौरान पुराने लखनऊ में डबल मर्डर कर दंगा करवाने का इरादा था. लेकिन एसटीएफ ने इनके सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है.

यह वीडियो देखें-