बरेली में दो सड़क दुर्घटनाओं में दुधमुही बच्ची समेत चार लोगों की मौत

Bhasha  |   Updated On : February 04, 2020 01:07:33 PM
बरेली में दो सड़क दुर्घटनाओं में दुधमुही बच्ची समेत चार लोगों की मौत

बरेली में सड़क हादसे में 4 की मौत। (Photo Credit : फाइल फोटो )

बरेली:  

जिले की सीमा से सटे इलाके में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मां और बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गयी. प्रस्तावित टोल प्लाजा के पास एक ट्रक ने सोमवार शाम एक बाइक को रौंद दिया. दुर्घटना में बाइक सवार महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें- फर्जी मार्कशीट के सहारे नौकरी पाने वाले कांस्टेबल पर कोर्ट ने लगाया जुर्माना

वहीं दूसरी घटना में बड़े बाईपास पर तेज रफ्तार कार ने स्कूटी पर सवार दो लड़कियों को टक्कर मार दी, इसमें दोनों लड़कियों की मौत हो गई. बरेली के एस.पी. देहात डॉ. संसार सिंह ने बताया कि थाना फरीदपुर के गांव केसरपुर स्थित फैक्टरी में पीलीभीत के जहानाबाद थाने के उयरसड़ निवासी सूरजपाल (32) सोमवार शाम पत्नी ऊषा (28) और बच्ची मोहिनी (पांच माह) के साथ बाइक से हाईवे पर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- आजम के बेटे अबदुल्ला आजम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने कहा...

हाईवे पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. ऊषा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बेटी मोहिनी की अस्पताल ले जाते समय मौत गई. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. दूसरी घटना बरेली शहर के समीप थाना बिथरीचैनपुर क्षेत्र के बालीपुर गांव का है, जहां तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार किशोरी और सहेली को टक्कर मार दी. दोनों की मौत हो गई. पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है.

First Published: Feb 04, 2020 01:07:33 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो