logo-image

यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर दर्दनाक बस हादसा, 2 लोगों की मौत, 12 घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर दर्दनाक बस हादसा, 2 लोगों की मौत, 12 घायल

Updated on: 28 Jul 2019, 09:04 AM

नई दिल्ली:

यमुना एक्सप्रेसवे एक बार फिर दर्दनाक बस हादसा हो गया है. आज तड़के मथुरा के महावन थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रहा है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- घर से पढ़ने के लिए निकला छात्र पहुंच गया यमुना में नहाने, 2 दिन बाद मिला शव

टक्कर इतनी भयंकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए हैं. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में करीब 50 लोग सवार थे. जिनमें से 2 लोगों की जान चली गई है, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें बस के अंदर से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है. आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद लगने से यह हुआ हादसा. वहीं ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

यह भी पढ़ें- मजदूरों के हाथ लगा चांदी के सिक्कों से भरा बॉक्स, मगर इस गलती ने कर दिए हाथ खाली

गौरतलब है कि पिछले महीने मथुरा में ही यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई थी. नोएडा से आगरा जा रही एक वैगन आर ने नियंत्रण खो दिया था और उसके आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी था. कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कि सभी लोगों को बाहर लाने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा था. हादसे में एक 11 वर्षीय लड़की सहित परिवार के 8 लोग मारे गए थे. इसके बाद आगरा में भी यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा बस हादसा हुआ था. एत्मादपुर के पास एक रोडवेज बस 30 फुट गहरे झरना नाले में गिर गई थी. उसमें सवार 29 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे. ग्रामीणों ने अपनी जान जोखिम में डालकर कई लोगों को बचाया था.

यह वीडियो देखें-