logo-image

फतेहपुर में ज़मीनी विवाद ने ली दो युवको की जान

फतेहपुर जिले के आकुपुर गाँव में ज़मीनी विवाद को लेकर दो लोगों की मौत हो गई । गांव के एक युवक रामकिशोर ने एक दुसरे युवक सुरेश साहू को अपनी लाइसेंसी बन्दूक से गोली मार दी जिसके बाद मृतक के परिवार वालों ने रामकिशोर को पीट-पीटकर मार डाला।

Updated on: 18 Sep 2016, 06:35 PM

नई दिल्ली:

फतेहपुर जिले के आकुपुर गाँव में ज़मीनी विवाद को लेकर दो लोगों की मौत हो गई । गांव के एक युवक रामकिशोर ने एक दुसरे युवक सुरेश साहू को अपनी लाइसेंसी बन्दूक से गोली मार दी जिसके बाद मृतक के परिवार वालों ने रामकिशोर को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

गांव वालो के अनुसार हत्या के पीछे ज़मीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि सुरेश साहू अपने खेतो की मेढ़ बना रहा था की तभी रामकिशोर गुस्से में वहां आया और अपनी लाइसेंसी बन्दूक निकाल सुरेश को गोली मार दी। मौके पर मृतक के परिजनों और गांव वालों ने पहुंच कर रामकिशोर को पकड़ लिया और लाठी डंडो से पीट पीट कर मार डाला।

इस घटना के बाद पूरा गांव दहशत में है। पुलिस बल को गांव में तैनात कर स्थिति समान्य बनाया जा रहा है।

वहीं इस घटना के बाद दोनों पक्षों के लोग घर छोड़ फरार है । अभी तक इस हत्याकांड में किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों की बातचीत सुनने के बाद पुलिस कार्यवाही करेगी ।