छेड़छाड़ पीड़िता की मां ने तोड़ा दम : दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

Bhasha  |   Updated On : January 18, 2020 08:26:07 PM
छेड़छाड़ पीड़िता की मां ने तोड़ा दम : दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

कानपुर:  

कानपुर के चकेरी क्षेत्र में कथित छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता की मां की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में शनिवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि चकेरी क्षेत्र में वर्ष 2018 में अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के मामले में गवाह रही एक महिला को इसी मामले में जमानत पर छूटे चार आरोपियों ने गत 9 जनवरी को कथित तौर पर समझौता न करने से नाराज होकर अपने तीन अन्य साथियों की मदद से बुरी तरह मारा पीटा था.

गंभीर रूप से घायल उस महिला की शुक्रवार को लाला लाजपत राय अस्पताल में मौत हो गई. उन्होंने बताया कि वह महिला अपनी बेटी से छेड़छाड़ के मामले में गवाह भी थी और आरोपी उसे अदालत में गवाही देने से मना कर रहे थे. आरोपियों ने उसकी 26 वर्षीय दूसरी बेटी को भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. उसका भी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में आज दो और आरोपियों आबिद और परवेज को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. प्रकरण के पांच अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

बाकी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. मालूम हो कि चकेरी क्षेत्र में वर्ष 2018 में 15 साल की एक लड़की के साथ एक चमड़ा फैक्ट्री में कथित रूप से बलात्कार की कोशिश की गई थी. इस मामले में महबूब, परवेज, आबिद और जमील नामक व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था लेकिन बाद में वे जमानत पर छूट गए थे. 

First Published: Jan 18, 2020 08:26:07 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो