साक्षी मिश्रा-अजितेश कुमार के बाद दो और प्रेमी जोड़ों ने मांगी पुलिस सुरक्षा

IANS  |   Updated On : July 29, 2019 07:00:20 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बरेली के दंपति साक्षी व अजितेश के विवाद के बाद दो और नवविवाहित दंपति ने उत्तर प्रदेश में पुलिस सुरक्षा की मांग की है. पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया में एक वायरल वीडियो सामने आया है. जिसमें नव विवाहित दंपति ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है. दंपति ने दुल्हन के परिवार की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा की मांग की है.

यह भी पढ़ें- लश्कर से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार, रुपए-पैसों के अलावा सूचनाएं पहुंचाता था

इस वीडियो में दुल्हन मेहराज कहती दिख रही है कि उसने माशूक अली से खुद की मर्जी से शादी की, लेकिन अब उनका परिवार दंपति, साथ ही साथ पति के परिवार को धमकी दे रहा है. मुरादाबाद के एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने कहा कि महिला के पिता ने अपनी बेटी के अगवा होने का मामला दर्ज कराया है और पुलिस लड़की के साथ-साथ लड़के की उम्र की पुष्टि करने में जुटी है. एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने कहा कि अगर उनका दावा सही पाया गया तो हम उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान करेंगे. 

यह भी पढ़ें- कांवड़ियों को लेकर भड़काऊ भाषण देने पर साध्वी प्राची के खिलाफ केस दर्ज

इसी तरह के एक अन्य मामले में एक नवविवाहित लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दावा किया है कि उसका परिवार उसके पति व उनके परिवार को धमकी दे रहा है. एसएसपी बदायूं अशोक त्रिपाठी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस दंपति से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 29, 2019 07:00:20 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो