UP: लूटपाट की कोशिश में नहीं हुए कामयाब तो बदमाशों ने चला दी गोली

News State Bureau  |   Updated On : May 29, 2019 06:38:54 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में बदमाशों की गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है. हाल फिलहाल में राजधानी लखनऊ से लूटपाट का बड़ा मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने इस दौरान 2 लोगों पर गोलियां भी चला दी. घटना लखनऊ के ठाकुरगंज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो पंट्रोल पंप कर्मचारी कैश जमा कराने जा रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और बैग छीनने की कोशिश करने लगे. लेकिन जब उन्हें कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने दोनों कर्मचारियों पर गोली चला दी.

दोनों कर्मचारियों का नाम सुधीर और आलोक बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कर्मचारी मंगलवार को बैग में रखे 4-5 लाख रुपए जमा कराने जा रहे थे. तभी अचानक दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और बैग छीनने की कोशिश करने लगे. लेकिन जब उन्हें लगा कि वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएंगे तो उन्होंने दोनों कर्मचारियों पर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और दोनों बदमाश भाग गए.

पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं कैश भी अभी पेट्रोल पंप की कस्टडी में ही है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में जुटी है.

First Published: May 29, 2019 06:38:50 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो