logo-image

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के सुदिनपुर गांव में शुक्रवार को दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी है.

Updated on: 25 Jan 2020, 01:33 PM

बांदा:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के सुदिनपुर गांव में शुक्रवार को दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी है. भरतकूप थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय उपाध्याय ने शनिवार को बताया कि रसिन गांव के मजरा गौशाला निवासी हैंडपंप मिस्त्री राजकरन यादव (40) मोटरसाइकिल से बदौसा कस्बे से वापस गांव लौट रहा था, तभी उसकी मोटरसाइकिल और स्कूल पढ़ने जा रहे उसी के परिवार का रिश्ते का पोता राघव यादव (19) की मोटरसाइकिल की सुदिनपुर गांव से कुछ दूर आगे नहर के पास आमने-सामने की टक्कर हो गयी.

उपाध्याय ने बताया कि राजकरन की मौके पर ही मौत हो गयी और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसके पोते राघव ने भी दम तोड़ दिया. दोनों मोटरसाइकिल सवार हेलमेट नहीं लगाए थे. राघव दसवीं कक्षा का छात्र था. उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों मोटरसाइकिलों को कब्जे में लेकर शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है और आगे की जांच की जा रही है.