BREAKING NEWS
  • बाप के बनाए गए कानून के फंदे में फंस गया बेटा, जानें क्‍या है पब्लिक सेफ्टी एक्ट - Read More »
  • अखिलेश यादव पर जया प्रदा का बड़ा हमला, बोलीं- जब आजम खान ने अत्याचार किए तब क्यों...- Read More »

मेरठ में एनकाउंटर, पुलिस ने मार गिराए 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाश

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 07:58:33 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

मेरठ:  

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई. काफी देर तक चली गोलीबारी में दो बदमाश मारे गए हैं. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. मारे गए बदमाशों की पहचान मुजफ्फरनगर के रहने वाले 25 हजार के ईनामी बंटी और शहजाद के रूप में हुई. बदमाशों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, कारतूस और असला बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की क्रिमिनल हिस्ट्री को चेक कर रही है. यह मुठभेड़ देर रात कंकरखेड़ा थाना इलाके में हुई है.

यह भी पढ़ेंः अब अमेठी और रायबरेली के 5 रेलवे स्टेशनों पर मिलेगी Wi-Fi की सुविधा, स्मृति ईरानी ने की शुरुआत

मिली जानकारी के मुताबिक, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे पर चेकिंग कर रही कंकरखेड़ा पुलिस के सिपाही को गोली मार कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. वायलेस सेट पर सूचना फ्लैश होने के बाद पूरे जिले की घेराबंदी की गई. पुलिस ने बदमाशों को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खिर्वा रोड पर जंगेठी के जंगल में घेर लिया. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस पार्टी ने भी जवाबी फायरिंग की और दो बदमाशों को मार गिराया.

यह भी पढ़ेंः UP पुलिस-दरोगा भर्ती 2016 का चयन परिणाम रद्द, HC ने नये सिरे से लिस्ट जारी करने का दिया आदेश

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मुठभेड़ में एक अन्य सिपाही के हाथ में भी गोली लगी है, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाशों बंटी और शहजाद पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था. अभी इनकी क्रिमिनल हिस्ट्री को चेक की जा रही है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Sep 12, 2019 07:58:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो