UP में पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, दरोगा की मौत

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2020 09:10:35 AM
UP में पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, दरोगा की मौत

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

बरेली:  

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में गश्त के लिए निकली पुलिस की जीप को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक दरोगा की जान चली गई. जबकि दो सिपाही बुरी तरह घायल हो गए. हादसा बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में बाइपास पर हुआ. इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. मृतक का नाम रणधीर सिंह के रूप में हुई है जो चौनपुर थाने में दरोगा के पद पर तैनात थे. बताया जा रहा है कि देर रात बाइपास पर परतासपुर के करीब एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस की खड़ी जीप को पीछे से टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- UP में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 6 घायल

बताया जा रहा है कि ट्रक ने इतनी तेज टक्कर मारी थी कि इस हादसे में दरोगा रणधीर सिंह की मौके पर ही जान चली गई. जबकि दो सिपाही बुरी तरह घायल हो गए. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. घायल सिपाहियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- बनारस में सुभाष चंद्र बोस मंदिर का उद्घाटन आज

ड्यूटी के दौरान दरोगा रणधीर सिंह की मौत की खबर लगते ही उनके परिवार में मातम छा गया. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही SSP समेत कई अधिकारी अस्पताल पहुंचे. अधिकारियों ने इस दुख की घड़ी में परिवार को ढांढस बंधाया.

यह भी पढ़ें- यूपी में इंजेक्शन लगाते ही जमीन पर गिरा युवक, हुई मौत

घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि हम लोग ढाबे पर खाना खा रहे थे तभी एक जोरदार टक्कर की आवाज सुनाई दी. हम जब वहां गए तो एक सिपाही ने हमें बताया कि ट्रक ने टक्कर मार दी है. आप गाड़ी हटवा दीजिए. जब पुलिस कर्मियों को हटाया तो देखा कि तीन पुलिसकर्मियों को चोट लगी है. जिन्हें हमने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया. रणधीर सिंह मूलतः अमरोहा के रहने वाले थे. तैनाती के कारण वह आवास विकास कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे.

First Published: Jan 23, 2020 09:10:35 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो