logo-image

चित्रकूट में ट्रक ने UP पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 लोगों की मौत

यह घटना चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास हुई.

Updated on: 01 Sep 2019, 01:00 PM

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी पुलिस की डायल 100 गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक सिपाही और एक होमगार्ड समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह घटना चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास हुई.

यह भी पढ़ेंः मथुरा के थाने में खुद को आग लगाने का मामला: पति की इलाज के दौरान मौत, पत्नी की हालत नाजुक

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 100 गाड़ी पंचर हो गई थी. पुलिसकर्मी महुआ गांव के पास गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर पंचर बनवा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी जीप पर भीषण टक्कर मारते हुए सिपाहियों समेत 5 लोगों को रौंद दिया. जिनमें से एक सिपाही और एक होमगार्ड के साथ एक अन्य युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि पुलिस जीप के पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh: मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हादसे में मरने वाले सिपाही की पहचान कुरारा हमीरपुर निवासी 24 वर्षीय हीरेश पाल और होमगार्ड की पहचान कर्वी मुख्यालय निवासी ज्ञान सिंह के रूप में हुई है. जबकि अन्य मृतक 30 वर्षीय अशोक पटेल जिले के चांदी राजापुर का रहने वाला था. वहीं हेड कांस्टेबल शफीक और राम सलोने का जिला अस्पताल इलाज चल रहा है.

यह वीडियो देखेंः