तीन लोगों की हत्या करने वाले ने जब पुलिस को देखा तो आत्महत्या कर ली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 10:11:32 AM
तीन लोगों की हत्या करने वाले ने जब पुलिस को देखा तो आत्महत्या कर ली

अश्वनी उर्फ जॉनी (Photo Credit : NS )

बिजनौर:  

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार की देर रात ट्रिपल मर्डर का आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने पुलिस के डर से आत्महत्या कर ली. जिसके बाद आरोपी की तलाश में लगी 21 थानों की पुलिस फोर्स ने राहत की सांस ली. आरोपी को पकड़ने के लिए लगी 21 थानों की भारी भरकम फौज ने राहत की सांस ली. एसपी संजीव के मुताबिक एक लाख के इनामी अश्वनी उर्फ जॉनी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी एक बस में बैठकर जानी वहां से जा रहा था. चेकिंग के दौरान पुलिस ने बस को रुकवाया. बस के रुकते ही कई पुलिस कर्मी चढ़ गए.

यह भी पढ़ें- महिला हेड कांस्टेबल का रेप करता रहा मौलाना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

एक साथ कई पुलिस वालों को देख कर जानी डर गया और उसने खुद को गोली मार ली. गोली लगने के बाद जानी को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि 30 जानी ने एक तरफा प्यार में पड़कर दिन दहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में नवरात्र में हो रही हाइटेक दुर्गा पूजा, कहीं दिख रहा रॉकेट तो कहीं विक्रम लैंडर

बताया जा रहा है कि 10 साल पहले अश्वनी ने अपने प्यार का इजहार निकिता से किया था. उसके प्रस्ताव को निकिता ने ठुकरा दिया था. इसके बाद निकिता बिजनौर छोड़कर दुबई चली गई और एक एयर होस्टेस की नौकरी करने लगी थी. हाल ही में निकिता अपनी शादी के सिलसिले में बिजनौर के दौलताबाद आई थी.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने विधायक अदिति सिंह को जारी किया कारण बताओ नोटिस, 2 दिन का दिया समय

30 सितंबर की शाम निकिता की गोली मारकर हत्या करने के बाद आरोपी जंगल के रास्ते फरार हो गया. इससे पहले अश्वनी उर्फ जॉनी ने मामूली कहासुनी पर अपने पड़ोस में रहने वाले दो चचेरे भाइयों की 26 सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी थी. तभी से पुलिस हत्यारे जॉनी की तेजी से तलाश कर रही थी.

First Published: Oct 05, 2019 10:02:13 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो