logo-image

प्रयागराज में ट्रैफिक पुलिस के दरोगा ने पत्नी को दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर हंजला अंसारी ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया.

Updated on: 26 Dec 2019, 01:51 PM

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर हंजला अंसारी ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया. समय से कमरे का किराया न दे पाने के बाद मकान मालिक ने भी पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया. अब पीड़िता न्याय की गुहार लगाता हुए दर-दर भटक रही है.

दरअसल, ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर हंजला अंसारी की दो साल पहले नूरजहां से शादी हुई थी. इस शादी से पहले ही वह शादीशुदा था. पीड़िता नूरजहां को जब इसका पता चला तो उसने पति से बात करना चाहा. आरोप है कि इस पर पति ने उसके साथ मारपीट भी की. बाद में उसे एक बार में तीन तलाक दे दिया.

अब मकान का किराया न दे पाने के कारण पीड़िता को मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है. पीड़ित महिला इंस्पेक्टर इंसाफ के लिए थानों के अलावा अफसरों के पास गई. लेकिन किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी. गुरुवार को पीड़िता एसएसपी बंगले के बाहर धरने पर बैठ गई.

पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस डिपार्टमेंट का मामला होने के कारण पुलिस लगातार उसे टरका रही है. हालांकि, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का इस मामले पर कहना है कि यह मामला कोर्ट में पेंडिंग है. इसलिए पुलिस कोर्ट के बाहर जाकर कोई कार्रवाई नहीं कर सकती.