logo-image

भोपाल में पिस्तौल के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाला पहुंचा हवालात

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिस्तौल के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाकर साझा करना एक युवक को महंगा पड़ गया. युवक के पास जो पिस्तौल थी, वह अवैध थी.

Updated on: 23 Sep 2019, 04:10 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिस्तौल के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाकर साझा करना एक युवक को महंगा पड़ गया. युवक के पास जो पिस्तौल थी, वह अवैध थी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि कोहेफिजा थाना क्षेत्र के सलमान (25) ने टिकटॉक पर पिस्तौल के साथ एक वीडियो बनाकर साझा किया. इस वीडियो के संदर्भ में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी हुई तो उन्होंने सलमान के बारे में जानकारी जुटाई.

यह भी पढ़ें- Howdy Modi पर दिग्विजय का निशाना, कहा 'मोदी और ट्रंप दोनों को पसंद है तमाशा'

पुलिस के अनुसार, शनिवार रात सूचना मिली कि सलमान जहांगीराबाद क्षेत्र में पशु चिकित्सालय के करीब पिस्तौल बेचने निकला है. पुलिस की अपराध शाखा ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. इनके पास से कुल पांच पिस्तौल औ चार कारतूस बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें- प्रभारी मंत्री के सामने ही भिड़ गए कांग्रेस के कार्यकर्ता, उछाली गईं कुर्सियां 

अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निश्चल झारिया के अनुसार, सलमान ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने दो साल पहले कासिम नामक युवक से पिस्तौल खरीदी थी. कासिम की अब मौत हो चुकी है. उसके बाद से वह इस पिस्तौल को ठिकाने लगाने की कोशिश में था. उसी के चलते उसने टिकटॉक पर वीडियो साझा किया था.