बुलंदशहर में दो रोडवेज बसों में आमने-सामने की भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

News State Bureau  | Reported By : नदीम खान |   Updated On : July 11, 2019 09:28:15 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो रोडवेज बसों के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से करीब 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे 60 विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया

यह घटना बुलंदशहर जिले के सलेमपुर थानां इलाके में बदायूं स्टेट हाईवे पर चिट्टा गांव के पास हुई. हादसा इतना भयंकर था कि बसों के सामने के हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. दुर्घटना के बाद मौके पर चीफ-पुकार मच गई. हादसे में तीन लोगों ने मौके पर दी दम तोड़ दिया, जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू की. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के आरोप है कि रोडवेज बस के ड्राइवर पर शराब के नशे में घुत थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- टोल प्लाजा पर फायरिंग करने के मामले में भाजपा सांसद कठेरिया के 2 सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में हुई इस सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार कर भेजा जेल

गौरतलब है कि हाल ही में आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. आगरा के एत्मादपुर के पास लखनऊ से दिल्ली जा रही बस यमुना एक्सप्रेसवेपर रेलिंग तोड़ते हुए 30 फुट गहरे झरना नाले में जा गिर गई थी. इस हादसे में अभी तक एक बच्ची समेत 30 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए थे.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 11, 2019 09:08:40 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो