आतंकी मसूद अजहर ने दी UP के इस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी!

डालचंद  |   Updated On : September 15, 2019 08:27:02 AM
आतंकी मसूद अजहर (फाइल फोटो)

आतंकी मसूद अजहर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

बाराबंकी:  

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक निजी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. स्कूल की दीवार पर बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र चिपका हुआ मिला है. यह पत्र आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के नाम से मिला है. इसके साथ ही 15 लाख रुपये की रंगदारी की मांग भी की गई है. यह मामला जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के वीर सावरकर विद्यालय का है. 

यह भी पढ़ेंः चिन्मयानंद कांड : पीड़िता ने एसआईटी को सौंपे 43 वीडियो, स्वामी को बताया 'ब्लैकमेलर'

दरअसल, स्कूल के एक कर्मचारी को दीवार पर एक लिफाफा चिपका हुआ मिला. जब उसने लिफाफे को खोलकर पढ़ा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. लिफाफे में रखे पत्र को पढ़ने के बाद उसके होश उड़ गए. उस पत्र में लिखा था- 'मैं मसूद अजहर (जैश-ए-मोहम्मद का सरगरना) आपको सूचित कर रहा हूं कि इस स्कूल में बम लगाया गया है. इस बम का रिमोट मेरे हाथ में है. 16 सितंबर को 15 लाख रुपयों के साथ लखनऊ के पास इंदिरा नहर से 100 मीटर दूरी पर पहुंचना है. वहां मेरा आदमी खड़ा मिलेगा. अगर कोई होशियारी की तो ध्यान रहे बम का रिमोट मेरे हाथों में है.'

यह भी पढ़ेंः 6 टन बेकार प्लास्टिक से नोएडा में बनाई गई 2.6 किमी लंबी सड़क, अधिकारी बोले- प्रयोग सफल

इस धमकी भरे पत्र के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में भगदड़ मच गई. कई थानों की पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वॉड दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया, पूरे इलाके की छानबीन शुरू की गई. हालांकि इस दौरान कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला. अपर पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा ने बताया कि आतंकी संगठन के नाम से एक पत्र स्कूल मैनेजर को भेजा गया, जिसमें 15 लाख की रंगदारी की मांग की गई है. ऐसा न करने पर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. उन्होंने कहा कि फिलहाल जांच पड़ताल में कुछ नहीं मिला है, मगर इस पत्र को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

First Published: Sep 15, 2019 08:10:19 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो