उत्तर प्रदेश: राजभवन को 10 दिनों में उड़ाने की धमकी, इस नक्सली संगठन ने दी धमकी

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 09:49:30 PM
यूपी के लखनऊ स्थित राजभवन को उड़ाने की धमकी

यूपी के लखनऊ स्थित राजभवन को उड़ाने की धमकी (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली :  

यूपी के लखनऊ स्थित राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले उग्रवादी संगठन टीएसपीसी ने पत्र भेजकर कहा कि अगर दस दिन में राज्यपाल राजभवन को छोड़कर नहीं जाएंगे तो राजभवन को उड़ा दिया जाएगा. राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव हेमंत राव ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए गृह विभाग को पत्र भेज दिया है. इस मामले में पुलिस अलर्ट है. यह चिट्ठी झारखंड के उग्रवादी संगठन टीएसपीसी की ओर से भेजी गई है.

यह भी पढ़ेंःमोदी कैबिनेट के प्रस्ताव पर बोलीं सुप्रिया सुले- ये प्रधानमंत्री जी का बड़प्पन है...

यह धमकी भरा पत्र झारखण्ड के नक्सली संगठन टीएसपीसी Naxalite organization TSPC की ओर से लखनऊ में उत्तर प्रदेश के राजभवन को मिला है. उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र भेजकर धमकी दी गई है. झारखंड के पते से आए पत्र में लिखा है कि आप राजभवन छोड़कर नहीं गई तो इसको डाइनामाइट से उड़ा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःBoy Friend से मिलने करतारपुर के रास्ते पाकिस्तान पहुंची Indian Girl, फिर जानें क्या हुआ

पत्र में यह भी साफ-साफ लिखा है कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल किसी भी हाल में 10 दिन में राजभवन को छोड़ दें. उनके ऐसा न करने पर लखनऊ के राजभवन को डायनामाइट से उड़ा दिया जाएगा. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद उत्तर प्रदेश राजभवन में हड़कंप मच गया है. अपर मुख्य सचिव राज्यपाल हेमन्त राव ने धमकी भरे पत्र पर संज्ञान लेते हुए पत्र को मूलरूप में गृह विभाग को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा है.

उत्तर प्रदेश सरकार के गृह विभाग ने पुलिस महानिदेशक (DGP), DG इंटेलिजेंस और ADG सिक्योरिटी को पत्र लिखकर कहा है कि वह इस मामले की तुरंत जांच करें और कल तक स्थिति का पूरा आकलन कर रिपोर्ट लें और आवश्यकतानुसार उपाय करें.

First Published: Dec 03, 2019 09:12:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो