logo-image

सैलरी लेने गई महिला को ठेकेदार ने चंद पैसों के लिए बेच दिया, फिर जो हुआ वो...

पीड़ित महिला असम की रहने वाली बताई जा रही है. पीड़िता ने बताया कि वह सूरजपुर इलाके में स्थित एक कंपनी में मजदूरी करती थी.

Updated on: 20 Sep 2019, 02:19 PM

ग्रेटर नोएडा:

उत्र प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने बताया कि सूरजपुर इलाके में स्थित एक कंपनी की महिला ठेकेदार ने कुछ पैसों के लिए उसे बेच दिया था. जिसके बाद पहले उसके साथ कार में दुष्कर्म किया गया और फिर घर में बंधक बनाकर शारीरिक शोषण किया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः यह लड़की जाना चाहती है पति के पास, UP सरकार ने नहीं दिया जवाब तो सुप्रीम कोर्ट नाराज

पीड़ित महिला असम की रहने वाली बताई जा रही है. पीड़िता ने बताया कि वह सूरजपुर इलाके में स्थित एक कंपनी में मजदूरी करती थी. वो यहां 4 महीने से काम कर रही थी और उसे एक भी महीने की सैलरी नहीं दी गई. उसने बताया कि वो सैलरी देने के लिए कई बार ठेकेदार महिला के पास गई. एक दिन ठेकेदार उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई और उसका सौदा कर दिया.

यह भी पढ़ेंः काशी में जब अर्थी को परिवार की बहू-बेटियों ने दिया कंधा, होने लगी हर तरफ चर्चा

पीड़िता के मुताबिक, जिस व्यक्ति ने महिला को खरीदा था, उसने पहले बेहोशी के हालत में दुष्कर्म किया और फिर अपने घर में बंधक बनाकर शारीरिक शोषण किया. बाद में आरोपी के चंगुल से छूटकर निकली पीड़िता ने अपने पति को पूरी आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. इस बारे में पुलिस की कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.