logo-image

चोरों ने पुलिस अधिकारी के घर में डाला 'डाका', 23 दिन गुजरे, अब तक नहीं सुलझा मामला

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का अंदाजा इसे से लगाया जा सकता है कि बांदा जिले के अतर्रा में तैनात पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) के घर हुई दिनदहाड़े चोरी का मामला 23 दिन बाद भी नहीं सुलझ पाया.

Updated on: 27 Sep 2019, 11:03 AM

बांदा:

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का अंदाजा इसे से लगाया जा सकता है कि बांदा जिले के अतर्रा में तैनात पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) के घर हुई दिनदहाड़े चोरी का मामला 23 दिन बाद भी नहीं सुलझ पाया. अतर्रा के पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित सरकारी आवास में पिछले तीन सितंबर को दिनदहाड़े चोरी हो गई थी. हालांकि, अब तक एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जरूर की जा चुकी है.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामलाः 10 दिन में सुनवाई होगी पूरी, 50 दिन में आएगा फैसला

दरअसल, इस घटना के बावत सीओ की ओर से अतर्रा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में चोरी गए सामान का उल्लेख इसलिए नहीं किया गया था कि सीओ की पत्नी के वापस आने पर चोरी गए सामान की सूची बनाई जाएगी. लेकिन, 23 दिन गुजर जाने के बाद भी न तो चोरी गए सामान की सूची थाना पुलिस को उपलब्ध कराई गई और न ही चोरों का सुराग ही मिल पाया. 

यह भी पढ़ेंः मुरादाबाद में बाउंसर ने जमकर मचाया उत्पात, बुलानी पड़ी पुलिस, जाल के सहारे पकड़ा

इस संबंध में सीओ सिंह का कहना है कि थाना पुलिस चोरी के खुलासे में लगी हुई है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह पूछे जाने पर कि अब तक चोरी गए सामान की सूची भी नहीं उपलब्ध कराई गई तो उन्होंने कहा कि पहले चोर को पकड़ना जरूरी है. सीओ के आवास हुई चोरी को पुलिस भले हल्के में ले रही हो, लेकिन आम लोगों का कहना है कि जब पुलिस अधिकारी के घर हुई चोरी का खुलासा नहीं हो पाया तो हम लोगों का तो भगवान ही मालिक है.