BREAKING NEWS
  • बिहारः छोटे कपड़ों में अश्लील डांस! प्रशासन ने रोका कार्यक्रम तो मचा बवाल- Read More »
  • सावधान : हिटमैन रोहित शर्मा के निशाने पर आए आस्‍ट्रेलियाई स्‍टीव स्‍मिथ के रिकार्ड- Read More »
  • उत्‍तराखंड-अरुणाचल में राष्‍ट्रपति शासन को लेकर मोदी सरकार की हो चुकी है फजीहत- Read More »

बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई, बीच चौराहे पर दरोगा को जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 08:41:28 PM
बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई

बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई (Photo Credit : न्यूज स्टेटस )

ख़ास बातें

  •  सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता के बेटे ने की दबंगई
  •  मामुली कहा-सुनी को लेकर दारोगा को जूतों से पीटा
  •  बीजेपी नेता के बेटे ने दारोगा को दिखाई सत्ता की हनक

नई दिल्‍ली:  

सोमवार की शाम को मूर्ति विसर्जन के दौरान बाइक हटाने की बात को लेकर स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेता सर्वेश सिंह के बेटे और दारोगा के बीच कहासुनी हो गई थी . जिसके बाद अगले दिन यानि की मंगलवार की दोपहर दारोगा आनंद गौतम कस्बे में गश्त पर थे. इसी दौरान बीजेपी नेता के बेटे अभिषेक और दारोगा का एक बार फिर से आमना-सामना हो गया. दारोगा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि अभिषेक अचानक ही बड़े आक्रामक ढंग से उनसे उलझ गया और अपने साथी के साथ बीच चौराहे पर ही जूतों से पिटाई करने लगा.

दारोगा ने अभिषेक को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन अभिषेक ने दारोगा की एक न सुनी और अपने एक साथी के साथ दारोगा की पिटाई करने लगा. बाद में अन्य सिपाहियों ने आकर दोनों का बीच-बचाव किया, तब जाकर कहीं दारोगा की जान में जान आई. दारोगा आनंद गौतम ने इस बात की जानकारी थानाध्यक्ष और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी. थानाध्यक्ष वंशराज पांडेय ने बताया कि पीड़ित दारोगा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है, यह कार्रवाई दारोगा पर जानलेवा हमला और एससी-एसटी एक्ट को लेकर की जा रही है. इसके साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : एक ही परिवार के सदस्य अलग-अलग पार्टियों से मैदान में!

वहीं इस पूरे मामले में आरोपी अभिषेक सिंह के पिता सर्वेश सिंह का कहना है कि दारोगा आनंद गौतम ने सोमवार को सार्वजनिक रूप से मेरे बेटे से कहा-सुनी की थी. जिसके बाद अगले दिन मेरा बेटा बैंक से पैसे जमा करके वापस आ रहा था जिसके बाद दारोगा ने मेरे बेटे को बुलाकर 2 सिपाहियों के साथ जमकर पिटाई की. सर्वेश सिंह इतने पर ही नहीं चुप हुए उन्होंने आगे कहा कि बुधवार को वो इस बात की तहरीर भी देंगे. मंगलवार को बीच चौराहे पर दिन-दहाड़े उनके बेटे और दारोगा की भिड़ंत हो गई जिसके बाद ये सब हुआ.

यह भी पढ़ें-Ayodhya Case Hearing : 40 दिन चली सुनवाई में मुस्लिम पक्ष की 14 मुख्य दलीलें

स्थानीय लोगों के मुताबिक इसके पहले दारोगा आनंद गौतम कादीपुर कोतवाली में तैनात थे उस दौरान भी उन्होंने अभिषेक को रोककर कुछ कहासुनी की थी. इसके बाद सत्ता की हनक दिखाते हुए भाजपा नेता के बेटे ने अपना आपा खो दिया और बीच चौराहे पर दारोगा को जूते निकालकर पीटने लगा. यह देख सड़क पर लोगों का जमावड़ा लग गया. कोई वीडियो बनाने लगा तो कोई फोटो खींचने लगा. इस मामले में देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें भाजपा नेता का बेटा दारोगा को जूतों से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: पानीपत में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- 3 D के सिद्धांत पर चलती थी कांग्रेस की सरकार

First Published: Oct 16, 2019 08:41:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो