logo-image

पड़ोसी ने पहले बुजुर्ग की हत्या की और फिर खुद ही परिजनों को बता दिया, पुलिस ने ऐसे खोला भेद

पड़ोसी ने वृद्ध की ईंट से कुचलकर हत्या की और फिर अपने आपको बचाने के लिए खुद ही मृतक के परिजनों को सूचना देने पहुंच गया.

Updated on: 27 Jun 2019, 02:27 PM

नई दिल्ली:

अलीगढ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में पड़ोसी युवक को क्रिकेट खेलने को लेकर टोकना एक वृद्ध को भारी पड़ गया. आरोपी पड़ोसी युवक ने आज तड़के छत पर सोते समय वृद्ध की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी. अपने आपको बचाने के लिए आरोपी खुद ही मृतक के परिजनों को सूचना देने पहुंच गया और कहा कि तीन चोर वृद्ध को छत पर मारकर भागे हैं. परिजनों ने जाकर देखा तो वृद्ध के सिर को कुचल कर उनकी हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो देखा कि आरोपी पड़ोसी युवक के पैरों में खून लगा हुआ था. पुलिस ने तुरंत उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का सारा भेद खुल गया. आरोपी पड़ोसी युवक ने ही वृद्ध की ईंट से सिर कुचल हत्या की बात स्वीकार कर ली.

यह भी पढ़ें- उन्नाव जेल में कैमरा, पिस्तौल और फिर अपराधियों का एक्शन, वायरल हुआ VIDEO

बन्ना देवी थाना क्षेत्र की साईं बिहार कॉलोनी में 65 वर्षीय विक्रम सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे. कल शाम विक्रम सिंह ने पड़ोस में रहने वाले अभिषेक शर्मा नाम के युवक को क्रिकेट खेलने पर टोक दिया था. ये बात अभिषेक को नागवार गुजरी. विक्रम सिंह अक्सर अपने घर की छत पर रात को सोते थे. कल रात भी वह खाना खाकर ऊपर सोने चले गए. बाकी परिजन नीचे सो रहे थे. अभिषेक सुबह करीब दो से ढाई बजे के बीच पड़ोस की छत से विक्रम सिंह की छत पर पहुंचा और सोते हुए विक्रम सिंह की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी.

उसके बाद वह अपने घर गया और हाथ पैर धोकर करीब तीन बजे अभिषेक ने विक्रम सिंह का दरवाजा आकर खटखटाया. परिजनों के दरवाजा खोलने पर उसने बताया की तीन चोर ऊपर बाबा को मारकर भागे हैं. परिजन ऊपर छत पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की विक्रम सिंह का सिर बुरी तरह कुचला हुआ था और उनकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो बातों से अभिषेक पर कुछ संदेह हुआ. पुलिस ने देखा की अभिषेक के पैरों में भी खून लगा हुआ था. पुलिस ने तत्काल अभिषेक को हिरासत में ले लिए और उससे सख्ती से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में अभिषेक ने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया.

यह भी पढ़ें- अमेठी में सुरेंद्र सिंह के बाद अब ग्राम प्रधान और बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गई गोली

एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने बताया कि ये साईं बिहार कॉलोनी का मामला है, इसमें जो एक विक्रम चौधरी नाम के बुजुर्ग (65 साल) थे, उनको उन्ही के पड़ोसी (अभिषेक शर्मा) ,उसने रात को छत पर जाकर के ईंट से कुचल के मारा गया था. अभियुक्त की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा कर ली गई है.

यह वीडियो देखें-