logo-image

खेत में शौच करने गई लड़की पर थी बुरी नजर, छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता का मर्डर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्‍नाव में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 20 Jan 2020, 08:49 AM

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्‍नाव में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के अजगैन थाना इलाके के एक गांव में रविवार को कथित रूप से अपनी बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की आरोपी युवक ने गला घोंट कर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी युवक लखनऊ का रहने वाला है, जो यहां अपने ननिहाल आया था. फिलहाल पुलिस (Police) ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः प्रसपा नेता के घर से चोरों ने उड़ाए 15 लाख नकद,12 लाख के गहने

जानकारी के मुताबिक, गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की एक लड़की शौच के लिए खेत में गई थी. तभी वहां घात लगाकर बैठे युवक विनोद रावत ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की. जब लड़की ने शोच मचाया तो उसके पिता वहां पहुंचे और छेड़छाड़ का विरोध किया. जिसके बाद आरोपी युवक ने लड़की को छोड़कर उसके पिता पर हमला बोल दिया. आरोपी ने लड़की के पिता के गले में पड़े गमछे से उसका गला दबा दिया. मौके पर पहुंचे गांव के अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया और लड़की के पिता को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः UP पुलिस ने 81 लोगों को चोरी हुए फोन वापस लौटाए, कुल कीमत 24 लाख रुपये 

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति पेशे से किसान था. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने अजगैन-मोहान मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. सूचना मिलने के बाद एसडीएम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. अपर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि आरोपी युवक विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.