logo-image

गाजियाबाद: जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो दंपति ने SSP दफ्तर में खाया जहर

ग़ाज़ियाबाद के एसएसपी आफिस में जहर खा कर पहुंचे पति पत्नी. जब उनके जहर खाने का पता चला तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

Updated on: 03 Oct 2019, 04:23 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के एसएसपी ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब शादीशुदा एक प्रेमी युगल वहां पहुंचा और बताया कि दोनों ने जहर खाया हुआ है. आनन.फानन में दोनों को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. ये दोनों ललित ओर सोनिया हैं. ललित थाना सिहानीगेट क्षेत्र का रहने वाला है तो वहीं सोनिया पंजाब की रहने वाली हैं.

इन दोनों के मुताबिक इन दोनों ने शादी की हुई है और दोनों साथ रहना चाहते हैं, मगर दामिनी नामक एक महिला इन दोनों को ही परेशान कर रही है और कहती है कि मैं ललित की पत्नी हूं. हालांकि, ललित का कहना है कि वो उस महिला के साथ लिवइन रिलेशन में था, मगर अब उसका कोई लेना-देना दामिनी से नहीं है. दामिनी की शिकायत पर पुलिस एक बार ललित को जेल भी भेज चुकी है.

सोनिया का आरोप है कि जेल से आने के बाद भी लगातार दामिनी लगातार उसको और ललित को परेशान कर रही है और दोनों को अलग करना चाहती है. इतना ही नहीं जहर खाने से पहले लिखे पत्र में सोनिया ओर ललित ने ये भी आरोप लगाया कि एसडीएम अपूर्वा यादव जांच के नाम पर उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रही हैं और दामिनी को जबरदस्ती उनके घर के अंदर प्रवेश करवा दिया. एसडीएम की तानाशाही के चलते ही इन लोगों ने ये कदम उठाया है और ये तमाम बातें अपने लेटर में भी लिखी हैं.

हालांकि, इस पूरे मामले में प्रशासन का कहना है कि 2 महीने पहले दामिनी नामक महिला एसडीएम सदर के ऑफिस पर आई थी और अपने पति ललित पर बिना तलाक दिए अन्य महिला सोनिया के साथ रहने का आरोप लगाया. जिसकी जांच के लिए अपूर्वा यादव को लगाया गया और तमाम सबूत एवम कागजात देखने के बाद ललित खुद ही दामिनी को लेकर अपने घर गया था और उसकी पूरी जिम्मेदारी भी ली थी. दोनों के आत्महत्या पर ये भी कहा कि आत्महत्या की कोशिश करने पर उनपर मुकदमा होगा. साथ ही ललित पर भी बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने पर भी बाद दायर किया जाएगा.

हालांकि दोनों को ही आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस भी जांच की बात कह रही है मगर बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार ऐसे क्या हालात रहे जिसके चलते इस प्रेमी युगल ने जहर खा लिया और अपना वीडियो भी बनाया साथ ही एक लेटर भी लिख डाला।ये तमाम सवाल हैं जिनके जवाब पुलिस तहकीकात के बाद ही पता चला पाएंगे.