logo-image

गर्लफ्रेंड के बुर्के ने आफत में डाली लड़के की जान, वजह जान थम जाएंगी आपकी सांसें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गर्लफ्रेंड का बुर्का एक युवक के लिए मुसीबत बन गया.

Updated on: 17 Sep 2019, 06:37 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गर्लफ्रेंड का बुर्का एक युवक के लिए मुसीबत बन गया. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर फिटिंग जांचने के लिए बुर्का पहनकर सड़क पर पहुंच गया था. जिसके बाद तो मानो युवक की जान जैसे आफत में ही पड़ गई थी. वहां जो उसके साथ हुआ वो बेहद चौंकाने वाला था.

यह भी पढ़ेंः अजीबोगरीब! ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया बैलगाड़ी का चालान, लगाई अबीमाकृत वाहन की धारा

दरअसल, राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र में एक कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे सईद अली नाम के लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर बुर्का पहन लिया था. उसकी गर्लफ्रेंड ने नए बुर्के को फिटिंग के लिए टेलर को दिया था. जब फिटिंग के बाद सईद टेलर के पास से  बुर्के को लेकर जा रहा था तो उसकी गर्लफ्रेंड ने रास्ते में फोन पर बुर्का की लंबाई नापने को कहा. जिसके बाद लड़के ने जैसे ही नाप के लिए बुर्का पहना तो लोगों ने उसे संदिग्ध समझकर पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः पिता के तानों से तंग लड़की ने रची अपने ही कत्ल की साजिश, फिर जो हुआ वो होश उड़ाने वाला था

अफवाहों के दौर में युवक को बुर्का पहनना भारी पड़ गया था. लड़के को बुर्का में देख हर किसी ने अनहोनी की आशंका जताई. लोगों ने विकास नगर पुलिस को सूचना दी कि एक लड़का बुर्के में घूमते पकड़ा गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लड़के को पकड़कर थाने ले आई और उसके परिजनों को बुलाया. पुलिस को पूछताछ में लड़के ने सारी बातें बताई. थाने पहुंचने के बाद परिजनों ने लड़के की बताई कहानी सच बताई. जिसके बाद कहीं जाकर पुलिस ने लड़के को बिना कानूनी कार्रवाई के छोड़ दिया.

यह वीडियो देखेंः