BREAKING NEWS
  • जिस गांव के पास भारत ने किया था परमाणु परीक्षण वहां बम मिलने से मचा हड़कंप- Read More »
  • PMC बैंक में इस स्कूल के फंसे करोड़ों रुपये, शिक्षक समेत 400 कर्मचारियों का अटका वेतन- Read More »
  • जिस गांव के पास भारत ने किया था परमाणु परीक्षण वहां बम मिलने से मचा हड़कंप- Read More »

दलित से साक्षी मिश्रा की शादी को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, इस विधायक पर लगे साजिश के आरोप

News State Bureau  |   Updated On : July 15, 2019 11:03:20 AM
विधायक श्याम बिहारी

विधायक श्याम बिहारी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के दलित युवक से शादी करने के मामले में हर रोज नया मोड़ आ रहा है. अब बीजेपी के ही दलित विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी व्हाट्सएप चैटिंग से बड़ा खुलासा हुआ है. श्याम बिहारी फरीदपुर से बीजेपी के विधायक हैं और रुहेलखंड विश्वविद्यालय में प्रोफेसर भी हैं. उनकी एक व्हाट्सएप चैटिंग वायरल हो रही है. जिससे खुलासा हुआ है कि साक्षी मिश्रा का पति अजितेश प्रोफेसर श्याम बिहारी का ही भांजा है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक की बेटी और उसके पति का इलाहाबाद हाई कोर्ट के बाहर से अपहरण

व्हाट्सएप चैटिंग वायरल होने के बाद विधायक श्याम बिहारी एक्सपोज हो गए हैं. उन पर अब कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं. आरोप है कि विधायक श्याम बिहारी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा से बदला लेने के लिए गहरी साजिश रची थी. श्याम बिहारी ने अपने भांजे अजितेश से साजिश के तहत फंसाकर साक्षी से उसकी शादी कराई. हालांकि विधायक श्याम बिहारी ने इस साजिश से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले में फंसाया जा रहा है. विधायक ने बताया कि उन्होंने आरोप लगाने वाले के खिलाफ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. लेकिन विधायक ने अजितेश से रिश्ता होने की बात कबूली है.

यह भी पढ़ें- पत्नी ने कॉलेज में घुसकर लेक्चरर पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस के आने से पहले ही हो गई फरार

बता दें कि हाल ही में बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. इसके अलावा उसने एक अन्य वीडियो में अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही यह विवाद खड़ा हुआ, क्योंकि साक्षी ने दलित युवक अजितेश से शादी की थी.

साक्षी एक ब्राह्मण हैं, जबकि उनके पति अजितेश कुमार दलित परिवार से आते हैं. पहले कहा जा रहा था कि दंपति ने कथित तौर पर प्रयागराज में राम जानकी मंदिर में शादी की और इसका एक प्रमाण-पत्र लिया था. लेकिन मंदिर के पुजारी ने शादी करवाने की बात से इनकार करते हुए प्रमाण-पत्र को नकली बताया था. इस मामले में दंपति आज इलाहाबाद उच्च न्यायालय में उपस्थित होंगे, जहां उनकी याचिका पर सुनवाई होगी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 15, 2019 11:03:20 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो