logo-image

पत्रकार बनकर गोरखनाथ मंदिर पर आतंकी कर सकते हैं हमला, पुलिस ने उठाया ये कदम

गोरखनाथ मंदिर पर हमले के खूफिया इनपुट मिले हैं. जिसके बाद मंदिर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक आतंकवादी पत्रकार बनकर मंदिर पर हमला कर सकते हैं.

Updated on: 13 Feb 2020, 06:04 PM

गोरखपुर:

गोरखनाथ मंदिर पर हमले के खूफिया इनपुट मिले हैं. जिसके बाद मंदिर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक आतंकवादी पत्रकार बनकर मंदिर पर हमला कर सकते हैं. आईबी और खूफियी एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की कवरेज के लिए गोरखनाथ मंदिर में वही पत्रकार प्रवेश कर पाएंगे जिनके पास पुलिस के द्वारा जारी पहचान पत्र रहेगा.

इसके लिए शहर के पत्रकारों की एलआईयू जांच कराने के बाद सभी के फोटो युक्त पहचान पत्र बनाए जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. दरअसल 2 महीने पहले खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया था कि आतंकी गोरखनाथ मंदिर में ही मुख्यमंत्री पर हमला कर सकते हैं.

इसके बाद पुलिस ने मंदिर का सुरक्षा घेरा और बढ़ा दिया है. मंदिर के आसपास हथियारबंद अतिरिक्त फोर्स भी बढ़ा दी गई है. दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बेहद ही सहजता से मिलते हैं और खुफिया सूचना के मुताबिक आतंकी इसका फायदा उठा सकते हैं.