कांग्रेसियों के कुकर्म के कारण ही सोनभद्र में हत्याकांड हुआ- स्वतंत्र देव सिंह

Dalchand  |   Updated On : July 20, 2019 03:31:26 PM
स्वतंत्र देव सिंह (फाइल फोटो)

स्वतंत्र देव सिंह (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र हत्याकांड मामले में सियासत पूरे चरम पर है. राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर जहां कांग्रेस योगी सरकार पर कटघरे में खड़ा कर रही है तो वहीं सत्ताधारी बीजेपी इस नरसंहार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है. बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष बने स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि यह कांग्रेसियों का कुकर्म था, जिसके कारण सोनभद्र में यह पूरी घटना हुई. इसके साथ ही स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी हमला बोला.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी के सब्र का इम्तिहान ना ले योगी सरकार, सब्र टूटा तो सैलाब आएगा- राशिद अल्वी

गोलीकांड में मारे गए दस लोगों के परिवार के सदस्यों से मिलने की जिद पर अड़ीं प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी घड़ियाली आंसू बहा रही है. प्रियंका गांधी राज्य के माहौल को खराब न करें. उन्होंने कहा कि ये लोग राजनीति कर रहे हैं. लाशों पर राजनीति करने की कांग्रेस की आदत है. सिंह ने कहा कि दोषी गिरफ्तार हो चुके हैं, पूरे मामले में त्वरित कार्रवाई हुई है.

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सोनभद्र की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि जो भी दोषी हैं, वे सभी गिरफ्तार हो गए है और अधिकारियों पर भी कार्रवाई हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि यह कांग्रेसियों का कुकर्म था, जिनके कारण यह पूरी घटना हुई है और अब प्रियंका गांधी सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेक रही हैं. स्वतंत्र देव ने कहा कि कांग्रेस के नेता सिर्फ उत्तर प्रदेश में माहौल खराब कर रहे हैं. लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की प्रथा रही है. प्रियंका को इसे खत्म करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग पर बोले आजम खान, पाकिस्‍तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान

बता दें कि इससे पहले सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि इस घटना की नींव 1955 में ही पड़ गई थी, जब कांग्रेस की सरकार थी और इसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस जिम्मेदार है. उन्होंने कहा था कि 1955 में कांग्रेस सरकार के दौरान स्थानीय लोगों की जमीन को हड़पने के लिए उसे आदर्श सोसायटी के नाम पर दिया गया.

वहीं कांग्रेस ने मामले में योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस का कहना है कि योगी सरकार में जिस तरह कानून की धज्जियां उड़ी हैं, वह जनता तक ना पहुंच जाए इसलिए प्रियंका गांधी को पीड़ितों से नहीं मिलने दिया गया. सोनभद्र पहुंचकर प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों का दर्द बंद थी, लेकिन जिस तरह का रवैया उत्तर प्रदेश सरकार का है वह तानाशाही पूर्ण है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 20, 2019 03:31:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो