छात्रा से मालिश कराते स्‍वामी चिन्‍मयानंद का एक और VIDEO VIRAL

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 10:09:42 AM
छात्रा से मालिश कराते स्‍वामी चिन्‍मयानंद का एक और VIDEO VIRAL

छात्रा से मालिश कराते स्‍वामी चिन्‍मयानंद का एक और VIDEO VIRAL (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

लॉ की छात्रा से यौन शोषण के आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद की मुश्‍किलें और बढ़ गई हैं. अब एक अन्‍य छात्रा से तेल मालिश कराते उनका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि वीडियो 31 जनवरी 2014 को 9 से 11 बजे के बीच रिकॉर्ड किया गया है. बताया जा रहा है कि छात्रा ने चश्मे वाले खुफिया कैमरे से वीडियो शूट किया है. बता दें कि आठ साल पहले भी चिन्‍मयानंद की एक शिष्या ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे. उसने कहा था कि स्वामी जी शराब पीकर महिलाओं से तेल मालिश करवाते हैं.

यह भी पढ़ें: तेलुगुदेशम पार्टी चीफ एन चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश नजरबंद

वीडियो क्‍लिप को देखें तो स्वामी चिन्मयानंद तेल लगवाते हुए पेट के बल लेट जाते हैं उस समय छात्रा काफी सहज होकर चश्मे से रिकार्ड करती है. वह कभी कभी चश्मे को निकाल कर दूर टेबल पर रख देती है ताकि फ्रेम में वह खुद भी आ सके. ज्यादातर वक्त छात्रा चश्मा पहने ही रहती है. यही वजह है कि जब वह वाशरूम जाती है तो आइने में उसका चेहरा उसका चश्मा रिकार्ड करता है. मालिश के बाद छात्रा बाथरूम में जाकर हाथ धोती है तो उसकी तस्वीर उसके चश्मे में लगा कैमरा रिकार्ड करता रहता है.

यह भी पढ़ें: आपका मोबाइल फ्री में रिचार्ज कराएगा रेलवे, अगर आप ऐसा करें तो...

वीडियो के चार-पांच क्लिप्स में कोई अश्लील संवाद नहीं है. वीडियो में स्‍वामी चिन्मयानंद छात्रा से उसके खो गए महंगे मोबाइल फोन के बारे में पूछ रहे हैं. उसकी परीक्षा को लेकर पूछ रहे हैं. 

First Published: Sep 11, 2019 09:30:16 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो