logo-image

सुल्तानपुर: प्रधानपति की बदमाशों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

सुल्तानपुर में रविवार को बदमाशों ने हेमनापुर गांव के प्रधानपति की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो अन्य लोग घायल हो गए.

Updated on: 04 Aug 2019, 03:33 PM

सुल्तानपुर:

सुल्तानपुर में रविवार को बदमाशों ने हेमनापुर गांव के प्रधानपति की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- ईद-उल-अजहा: कुर्बानी को लेकर मौलाना ने जारी किए ये निर्देश

वहीं इस घटना में प्रधान पति सुरेश यादव की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. मामला वल्लीपुर चौकी के पास का है. हेमनापुर ग्राम पंचायत की प्रधान साधना यादव के पति सुरेश यादव गांव के ही कोटेदार जगन्नाथ उर्फ जग्गा पुत्र श्रीराम के साथ चाय की दुकान पर बैठे थे.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: 2 बच्चों संग लगाई आग, मां-बेटी की मौत

इसी बीच दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में पास ही में खड़ा दिलीप उर्फ करिया दूबे भी चपेट में आ गया. दिलीप तेल का कारखाना चलाता है. गोलीकांड की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. एसपी समेत कई थानों की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने की खुशी मनाने पर दिया 'तलाक' 

एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस की टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.