पुलिस चौकी में सुसाइड, दरोगा की रिवॉल्वर से सिपाही ने खुद को उड़ाया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 31, 2019 01:26:15 PM
पुलिस चौकी में सुसाइड, दरोगा की रिवॉल्वर से सिपाही ने खुद को उड़ाया

पुलिस चौकी में सुसाइड, दरोगा की रिवॉल्वर से सिपाही ने खुद को उड़ाया (Photo Credit : फाइल फोटो )

बागपत:  

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने खुद को पुलिस चौकी के कमरे में बंद कर दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. मृतक सिपाही का नाम प्रवीण था, जो अमरोहा जिले के तरारा गांव का रहने वाला था और 2016 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि काफी लंबे समय से बीमारी होने की वजह सेपरेशान होकर उसने आत्महत्या की है. वहीं सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

यह भी पढ़ेंः बेकाबू ट्रक ने ली 9 लोगों की जान, बाइक को टक्कर मारने के बाद वैन गाड़ी को कुचला

दरअसल, सिपाही द्वारा सुसाइड की घटना थाना दोघट क्षेत्र के टीकरी पुलिस चौकी की है. जहां सुबह वक्त ड्यूटी प्रवीण नाम के सिपाही ने खुद को गोली मार ली. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सिपाही प्रवीण चौकी के कमरे के अंदर था और चौकी पर तैनात दारोगा भगवत प्रसाद बाहर नाश्ता कर रहे थे. इस दौरान चौकी के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. दारोगा ने अंदर जाकर देखा तो सिपाही प्रवीण लहूलुहान हालत में पड़ा था. पास में ही दारोगा की सर्विस रिवॉल्वर पड़ी थी, जिससे सिपाही ने सुसाइड किया है.

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद में सभी स्पा सेंटर होंगे बंद, जानिए क्यों उठाया गया यह कदम

जानकारी मिलते ही थाना पुलिस और ग्रामीणों की भीड़ भी घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ी. वहीं पुलिस अधिकारियों को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई. जिसके बाद एसपी बागपत मौके पर पहुंचे. एसपी के मुताबिक, आशंका है कि सिपाही ने बीमारी से परेशान होकर सुसाइड किया है, क्योंकि सिपाही काफी समय से बीमार चल रहा था और आज उसे जांच के लिए जाना था. सिपाही को टीबी होने का शक था. मृतक सिपाही 2016 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था और काफी लंबे समय से टीकरी पुलिस चौकी पर ही तैनात था. फिलहाल घटना की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Oct 31, 2019 01:26:15 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो