logo-image

मथुरा में छह वर्षीय बच्चे की हत्या, शव को क्षत विक्षत करने का किया गया प्रयास

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को दो युवकों ने एक बच्चे की हत्या कर दी और फिर उसके शव को काटने का प्रयास किया. दिनदहाड़े हुई इस घटना पर एक महिला की निगाह पड़ी तो हत्यारे शव को मौके पर ही छोड़कर भाग गए.

Updated on: 09 Aug 2019, 04:29 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को दो युवकों ने एक बच्चे की हत्या कर दी और फिर उसके शव को काटने का प्रयास किया. दिनदहाड़े हुई इस घटना पर एक महिला की निगाह पड़ी तो हत्यारे शव को मौके पर ही छोड़कर भाग गए. पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना हाईवे अंतर्गत शंकर पुरी कालोनी निवासी जयप्रकाश की पत्नी गुरुवार दोपहर अपने बड़े बेटे को स्कूल से लेने के लिए गई थी और छह वर्षीय छोटे पुत्र योगेश गोला उर्फ कृष्णा को वह घर छोड़ गई थी.

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां एक महीने से नहीं आए रामपुर

जब वह वापस लौटी तो उसे योगेश घर पर नहीं मिला. बच्चे के घर पर न होने के कारण सभी लोग परेशान होकर उसे ढूंढ़ने लगे. उन्होंने बताया कि परिजनों को घर से करीब 500 मीटर दूर काफी भीड़ लगी हुई दिखी. उन्होंने वहां जाकर देखा तो मासूम योगेश का शव वहां पड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: BJP ने उत्तर प्रदेश से नीरज शेखर को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

शव देखते ही योगेश की मां बेहोश होकर गिर गई. मासूम बच्चे का शव सबसे पहले देखने वाली प्रत्यक्षदर्शी महिला मल्लो देवी ने बताया कि वह दोपहर के समय वहां से गुजर रही थी. इस दौरान उसने बाइक सवार दो युवकों को देखा जो योगेश के शव को काटने का प्रयास कर रहे थे. महिला के शोर मचाने पर वे शव छोड़कर भाग खड़े हुए.

यह भी पढ़ें- आगरा में मॉब लिंचिंग पर 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

उन युवकों के पास हथियार भी थे. बच्चा राजमार्ग स्थित बाबा जयगुरुदेव बालक-बालिका विद्या मंदिर में पढ़ रहा था. आज वह किसी कारणशव स्कूल नहीं गया था. दिनदहाड़े हुई इस घटना से गुस्साए लोग हाईवे पर आ गए और बच्चे का शव रखकर हाईवे जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें- जेल में बंदी से महिला सिपाही को हुआ प्यार, आजाद होने पर की शादी, जानिए चोर-पुलिस की अनोखी कहानी 

थोड़ी ही देर में हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई. जाम की सूचना पर एसएसपी शलभ माथुर, एसपी सिटी अशोक मीणा, सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह आदि अधिकारियों ने जाम लगा रहे लोगों को सात दिन में घटना का खुलासा करने का आश्वासन देकर बमुश्किल जाम खुलवाया.