logo-image

UP के बहराइच में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, SIT करेगी जांच

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र में 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव नग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया है. शव ककरहा रेंज में नौबना गांव के पास खैर के जंगलों में मिला है.

Updated on: 18 Jan 2020, 05:46 PM

बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र में 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव नग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया है. शव ककरहा रेंज में नौबना गांव के पास खैर के जंगलों में मिला है. युवती का चेहरा तेजाब से जलाया गया है. शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है. मीडिया में खबरें आने के बाद पुलिस कप्तान घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया. उन्होंने इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया है.

सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए खेतों में जा रहे थे. तभी उन्होंने खैर के जंगल में नग्न अवस्था में युवती का शव देखा. ग्रामीणों ने तुरंत इस बात की सूचना मुर्तिहा कोतवाली को फोन कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक युवती का चेहरे पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने का प्रयास किया गया. लोगों ने आशंका जताई है कि पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है और दुष्कर्म छिपाने के लिए हत्या की गई. तेजाब की वजह से युवती का चेहरा और बाल जल गए हैं.

पुलिस क्षेत्रवासियों की मदद से युवती की पहचान करने में जुटी है. शव की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आस-पास के थाने में कोई गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं की गई है. आशंका है कि युवती किसी अन्य जिले की है. पुलिस कप्तान ने इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया है.