तबादले से खफा सब इंस्पेक्टर 60 किमी दूर पैदल ही थाने की ओर दौड़ा, 45 किमी भागने के बाद हुआ बेहोश

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 16, 2019 07:49:02 AM
तबादले से खफा दरोगा 60 किमी दूर पैदल थाने की ओर दौड़ा,रास्ते में बेहोश

तबादले से खफा दरोगा 60 किमी दूर पैदल थाने की ओर दौड़ा,रास्ते में बेहोश (Photo Credit : ANI )

इटावा:  

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में तबादले की वजह से नाखुश एक सब इंस्पेक्टर ने गुस्से में अपने नए तैनाती स्थल की ओर पैदल ही दौड़ लगा दी. हालांकि रास्ते में ही वो बेहोश होकर गिर गए. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाईवे पर सब इंस्पेक्टर को अकेले दौड़ते हुए देखकर सभी लोग हैरत में पड़ गए. लोग समझ रहे थे कि दरोगा साहब किसी अपराधी के पीछे दौड़ रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बारे में पूछा तो मामला कुछ और ही था. 

यह भी पढ़ेंः बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली कमलेश तिवारी जैसा हश्र करने की धमकी, अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया कॉल

सब इंस्पेक्टर (एसआई) विजय प्रताप इटावा जिले में पुलिस लाइन में तैनात थे. जहां से उनका तबादला बिठौली थाने में कर दिया गया था. जिससे एसआई विजय प्रताप काफी नाराज थे और इसी गुस्से में उन्होंने अपने नए तैनाती स्थल पुलिस लाइन से 60 किलोमीटर दूर बिठौली थाने की ओर पैदल ही दौड़ लगाने की ठान ली. वो दौड़ते-दौड़ते 45 किलोमीटर तक जा पहुंचे, लेकिन इसके बाद वो रास्ते में ही बेहोश हो गए. स्थानीय लोगों ने दरोगा को उठाकर चारपाई पर लिटाया. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 16 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

सब इंस्पेक्टर (एसआई) विजय प्रताप ने आरोप लगाया कि मुझे आरआई (पुलिस के रिजर्व इंस्पेक्टर) की तानाशाही के कारण स्थानांतरित किया जा रहा है. मुझे एसएसपी द्वारा पुलिस लाइन में वापस रहने के लिए कहा गया था, लेकिन मुझे आरआई द्वारा जबरदस्ती बिठोली में स्थानांतरित किया जा रहा है. पैदल ही दौड़ने को लेकर विजय प्रताप ने कहा कि आप इसे मेरा गुस्सा या नाखुश कह सकते हैं, लेकिन मैं बिथोली चला जाऊंगा.  

First Published: Nov 16, 2019 07:49:02 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो